इस दिन बंद हो रही Harley Davidson X440 की ऑनलाइन बुकिंग, अब तक मिला जबरदस्त रिस्पांस

KNEWS DESK- दो पहिया वाहन कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी प्रीमियम बाइक हार्ले डेविडसन X440 तीन जुलाई को लॉन्च कर दी थी। इसी के साथ इसकी ऑनलाइन बुकिंग भी शुरू हो गई थी। अब कंपनी ने बताया कि बुकिंग में इस बाइक की बुकिंग में ग्राहकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। अब बाइक की ऑनलाइन कंपनी जल्द ही बंद होने वाली है। वहीं, कंपनी ने टेस्ट राइड की बुकिंग की तारीखों की भी घोषणा कर दी है। इसके अलावा कंपनी ने बताया कि वह प्री बुक कर चुके ग्राहकों को बाइक की डिलीवरी कब देगी।

इस दिन बंद हो रही ऑनलाइन बुकिंग

कंपनी की तरफ से जारी किए गए बयान में बताया गया कि, कंपनी आगामी 3 अगस्त से बाइक की ऑनलाइन बुकिंग बंद करने जा रही है। इसके बाद 1 सितंबर 2023 से इसकी टेस्ट ड्राइव शुरू की जाएगी। ये टेस्ट ड्राइव प्री-बुक्ड कस्टमर्स के लिए होगी। हीरो मोटोकॉर्प सितंबर में राजस्थान के नीमराना में कंपनी की गार्डन फैक्ट्री में हार्ले डेविडसन X440 का उत्पादन शुरू करेगी और अक्टूबर 2023 से इसकी डिलीवरी शुरू करने की योजना है।

Hero Harley Davidson X440 को तीन अलग वेरिएंट लॉन्च किए थे। ये वेरिएंट थे- Denim, Vivid और S हैं. Harley-Davidson के डीलर नेटवर्क पर Denim 2.29 लाख रुपए, Vivid 2.49 लाख रुपए और S 2.69 लाख रुपये कीमत सेट है। भारतीय मार्केट में इस बाइक का सीधा मुकाबला रॉयल एनफील्ड की बाइक्स से होगा। आपको बता दें कि Hero Harley Davidson X440 हार्ले डेविडसन की सबसे सस्ती बाइक है, जिसे इंडियन मार्केट में पेश किया गया है।

Harley Davidson X440 में 13.5 लीटर का फ्यूल टैंक, LED हेडलैम्प विथ DRL, 320mm फ्रंट डिस्क ब्रेक के साथ ड्यूल चैनेल ABS ब्रेक स्टैंडर्ड फीचर के तौर पर दिया गया है. इसके टॉप वेरिएंट में 3.5 इंच TFT स्पीडोमीटर और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी का फीचर दिया गया है। साथ ही  इसके अलावा इस बाइक के फ्रंट में 18 इंच और रियर में 17 इंच के टायर्स ऑफर किए गए है। इसमें 440cc सिंगल सिलेंडर एयर कूल इंजन दिया गया है, जो 27bhp की पावर और 38Nm का टॉर्क पैदा करता है।

About Post Author