साथ लेकर घूमें 1500 रुपए का ये Mini Fridge, गर्मी से मिलेगी राहत

इन दिनों गर्मी का मौसम जोरों पर है, सभी को ठंडा पानी और कोल्ड ड्रिंक पीना पसंद होता है. लेकिन अगर हम कहीं बाहर जा रहे हैं या किसी ट्रिप का प्लान कर रहे हैं तो जरूरी नहीं कि हर जगह हमें ठंडा पानी या फिर कोल्ड ड्रिंक आसानी से मिल जाए, सफर के दौरान हम इसकी उम्मीद नहीं कर सकते. यह Portable Fridge आपके काम का है, आप इसे कहीं भी आसानी से लेकर जा सकते हैं. इसे कार में आसानी से रखा जा सकता है. ये Smart Cup Mini कार Fridge खरीदने में ज्यादा महंगा भी नहीं है सिर्फ 1500 रुपए में आप इसे खरीद सकते हैं.

ठंडा और गर्म करे दोनों

इस फ्रिज की सबसे खास बात यह है कि आप इसमें अपनी ड्रिंक को ठंडा और गर्म दोनों कर सकते हैं. 500 मिलीलीटर की कैपेसिटी वाले इस फ्रिज में सेमीकंडक्टर पेल्टियर टेक्नॉलॉजी दी गई है जिसकी वजह से ड्रिंक को हाथों-हाथ ठंडा या गर्म आसानी से किया जा सकता है. इस खासियत की वजह से यह फ्रिज एक स्मार्ट एसेसरीज की तरह आपके लिए कहीं भी काम करेगा.

किसी भी कार में करे सेट

6×6×14 सेंटीमीटर की साइज का फ्रिज यूनिवर्सल डिजाइन में बनाया गया है इस वजह से इसे किसी भी कार में सेट किया जा सकता है. ये फ्रिज आपकी कार से 12 वोल्ट का पावर कंज्यूम करता है. कंपनी का दावा है इसमें रखी गई ड्रिंक 5 डिग्री तक ठंडा की जा सकती है.

About Post Author