बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान ने कांग्रेस छोड़ NCP का थामा हाथ, बांद्रा ईस्ट से चुनाव लड़ने का किया ऐलान

KNEWS DESK, बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान सिद्दीकी ने कांग्रेस पार्टी का साथ छोड़कर अजित पवार के नेतृत्व वाली एनसीपी में शामिल होने का ऐलान किया है। जीशान ने यह निर्णय उस समय लिया जब उन्होंने महाविकास अघाड़ी पर असंतोष व्यक्त करते हुए कहा कि पार्टी ने उनके कठिन वक्त में उनका साथ नहीं दिया।

राजनीति में बड़ा उलटफेर: बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान सिद्दीकी अजित पवार के नेतृत्व वाली NCP में हुए शामिल - assembly elections in maharashtra ncp zeeshan siddiqui baba ...

जीशान सिद्दीकी ने अपने नए राजनीतिक सफर की शुरुआत करते हुए कहा, “मैं बांद्रा पूर्व से चुनाव लड़ने जा रहा हूं। मैं अपने पिता का सपना पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध हूं।” उन्होंने महाविकास अघाड़ी के नेतृत्व पर भी सवाल उठाए, यह कहते हुए कि कांग्रेस ने अपनी सीटिंग सीट शिवसेना (UBT) को देने का निर्णय लिया, जो कि बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है।

अपने अनुभव को साझा करते हुए जीशान ने कहा, “मैंने कांग्रेस में काफी समय बिताया है, लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि पार्टी हमेशा दबाव में आ जाती है। NCP ने इस कठिन समय में मुझ पर भरोसा किया, जिसके लिए मैं आभारी हूं।” उन्होंने यह भी बताया कि पिछले कुछ दिनों से महाविकास अघाड़ी के कुछ नेता उनसे संपर्क में थे, जो उन्हें सलाह दे रहे थे कि वे चुनाव में उतरने के लिए इंतजार करें, लेकिन उनका विश्वास कांग्रेस पर से उठ चुका था। जीशान ने आगे कहा कि, “इस कठिन समय में अजीत पवार, प्रफुल पटेल, सुनील तटकरे और एनसीपी पार्टी ने मुझ पर जो भरोसा दिखाया है, उसके लिए धन्यवाद। मेरे पिता का अधूरा सपना था कि हमें यह सीट जीतनी है। हम लोगों के अधिकारों के लिए लड़ेंगे और मैं उनकी लड़ाई को आगे बढ़ाते रहूंगा।”

 

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.