कैंसर से जूझ रहीं हिना खान का खुद को पहचान पाना हुआ मुश्किल, फोटो देखकर शॉक रह गईं एक्ट्रेस

KNEWS DESK – बॉलीवुड और टीवी की मशहूर अदाकारा हिना खान, जो हमेशा अपनी खूबसूरती और बेहतरीन अदाकारी के लिए जानी जाती हैं, इन दिनों एक गंभीर स्वास्थ्य समस्या से जूझ रही हैं। हिना खान कैंसर से लड़ाई लड़ रही हैं, और इस बीमारी के कारण उन्हें शारीरिक और मानसिक दोनों तरह के संघर्षों का सामना करना पड़ रहा है। उनकी कैंसर की जंग ने न केवल उनके शरीर पर असर डाला है, बल्कि उनके लुक्स और आत्मविश्वास पर भी इसका गहरा प्रभाव पड़ा है।

ब्रेस्ट कैंसर के साथ हिना खान को हुई एक और बीमारी, बंद हुआ खाना-पीना | Hina  Khan battles breast cancer reveals diagnosed with mucositis from her  chemotherapy treatment asks for remedies

कैंसर से प्रभावित लुक्स और बालों की कुर्बानी

हिना खान के कैंसर का असर उनके लुक्स पर सीधा दिखाई दे रहा है। बीमारी के चलते उनके बाल झड़ गए हैं, और आईब्रो और आईलैशेस भी गायब हो गए हैं। एक्ट्रेस, जो हमेशा ग्लैमरस लुक में नजर आती थीं, अब कैंसर के इस दौर में अपने चेहरे और लुक्स में बदलाव का सामना कर रही हैं। अपने बालों को खोने से पहले ही हिना ने सूझ-बूझ से उन्हें काटकर विग तैयार करवा ली थी, ताकि उनके काम और लुक्स पर इसका असर न पड़े।

हिना खान का इमोशनल सोशल मीडिया पोस्ट

हाल ही में हिना खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक बेहद भावुक पोस्ट शेयर किया, जो देखते ही देखते वायरल हो गया। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर हिना ने अपने आधे चेहरे की एक क्लोज अप तस्वीर शेयर की, जिसमें वो न्यूड मेकअप में नजर आ रही हैं। तस्वीर में हिना का चेहरा एकदम ग्लो कर रहा है, और ये फोटो तब की लग रही है जब कैंसर के साइड इफेक्ट्स ने उनकी जिंदगी पर असर नहीं डाला था।

Hina Khan

तस्वीर के साथ हिना ने इमोशनल होकर लिखा, “Omgeee ये मैं हूं…” इसके साथ उन्होंने रोने वाला इमोजी भी शेयर किया। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि हिना खुद को पुराने रूप में देखकर हैरान और भावुक हो गई हैं। उनकी यह पोस्ट दर्शाती है कि वो अपने पुराने लुक्स और स्वास्थ्य को कितना मिस कर रही हैं।

फैंस का सपोर्ट और हिना का जज्बा

हिना खान की इस जंग में उनके फैंस लगातार उनका साथ दे रहे हैं। उनके फैंस और साथी कलाकार उन्हें प्रेरित कर रहे हैं और उनके इस कठिन समय में ढेर सारी शुभकामनाएं भेज रहे हैं। हिना ने अब तक बड़ी समझदारी से अपने संघर्ष का सामना किया है और अपने काम से दूरी नहीं बनाई है।

हिना खान का संघर्ष और साहस

हिना खान ने कैंसर के बावजूद अपने आत्मविश्वास को बनाए रखा है। उनकी इस बहादुरी और साहस को देखकर फैंस और इंडस्ट्री के लोग उनके लिए दुआ कर रहे हैं। कैंसर से जूझते हुए भी हिना ने साबित कर दिया है कि वो कितनी मजबूत और जज्बे वाली महिला हैं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.