ग्रे साड़ी में नताशा स्टेनकोविक ने मचाया धमाल, रूमर्ड बॉयफ्रेंड एलेक्जेंडर ने दिया ऐसा रिएक्शन

KNEWS DESK – बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा और हार्दिक पांड्या की एक्स वाइफ, नताशा स्टेनकोविक, हाल ही में अपने नए गाने “तेरे करके” को लेकर सुर्खियों में थीं। अब एक्ट्रेस एक और इवेंट में अपने ग्लैमरस और सिजलिंग लुक के साथ सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं। नताशा की यह शानदार उपस्थिति और लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, और खुद नताशा ने भी अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

Hardik Pandya से पहले नताशा स्टेनकोविक ने जिन पुरुषों को डेट किया | The men Natasha  Stankovic dated before Hardik Pandya Hardik Pandya से पहले नताशा स्टेनकोविक  ने जिन पुरुषों ...

 

साड़ी में नताशा का सिजलिंग लुक

नताशा स्टेनकोविक ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिनमें वे ग्रे कलर की साड़ी में अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इस खूबसूरत साड़ी को उन्होंने मैचिंग स्लीवलेस ब्लाउज के साथ पेयर किया है। खुले बाल और मैचिंग ईयररिंग्स के साथ उनका लुक और भी आकर्षक लग रहा है। उनके इस सिजलिंग लुक ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है, और फैन्स उनके इस अंदाज की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

नताशा ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वे अलग-अलग पोज में अपने लुक्स को फ्लॉन्ट कर रही हैं। उनकी ये तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं, और फैंस उन्हें “साड़ी क्वीन” कहकर बुला रहे हैं।

रूमर्ड बॉयफ्रेंड एलेक्जेंडर का कमेंट

नताशा की इन पोस्ट्स पर उनके फैंस तो तारीफों के पुल बांध ही रहे हैं, साथ ही उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड और बेस्ट फ्रेंड एलेक्जेंडर एलेक्स ने भी कमेंट करके उनकी तारीफ की है। एलेक्जेंडर ने नताशा की पोस्ट पर फायर इमोजी शेयर किया, जिससे उनके फैंस के बीच चर्चाओं का दौर शुरू हो गया। नताशा और एलेक्जेंडर को कई मौकों पर साथ देखा गया है, जिससे उनके रिलेशनशिप की अफवाहें और भी मजबूत होती जा रही हैं।

हार्दिक पांड्या से तलाक की खबर

इस साल जुलाई में नताशा स्टेनकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने अपने तलाक की खबर कंफर्म की थी। दोनों ने एक जॉइंट पोस्ट के जरिए अपने अलग होने की जानकारी दी और यह भी बताया कि वे अपने बेटे अगत्स्य की परवरिश मिलकर करेंगे। तलाक के बाद नताशा की पर्सनल लाइफ भी चर्चा में रही है, खासकर उनके और एलेक्जेंडर एलेक्स के बीच के रिश्ते को लेकर। दोनों की साथ में कई तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो चुके हैं, जिससे उनके रिश्ते की अटकलें और तेज हो गई हैं।

नताशा का करियर ग्राफ

नताशा स्टेनकोविक अपने बेहतरीन डांस मूव्स और अदाओं के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने बॉलीवुड में कई गानों में अपने जलवे बिखेरे हैं और फैंस को अपना दीवाना बनाया है। “तेरे करके” जैसे गानों से लेकर उनके सिजलिंग लुक्स तक, नताशा हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.