पहले करवा चौथ पर सोनाक्षी सिन्हा ने किया सोलह श्रृंगार, पति जहीर की लंबी उम्र के लिए रखा व्रत

KNEWS DESK – देशभर में करवा चौथ का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है, जहां सुहागन महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र की कामना करते हुए व्रत रख रही हैं। बॉलीवुड की अदाकाराएं भी इस खास मौके पर पीछे नहीं हैं। इस साल कई अभिनेत्रियों के लिए करवा चौथ का पहला अनुभव है, और सोनाक्षी सिन्हा का नाम भी इनमें शामिल है।

सोनाक्षी सिन्हा ने मनाया पहला करवा चौथ

सोनाक्षी सिन्हा, जिन्होंने 23 जून 2024 को अपने लॉन्ग टाइम पार्टनर जहीर इकबाल के साथ शादी की थी, इस साल पहली बार करवा चौथ मना रही हैं। इस खास दिन पर, सोनाक्षी ने अपने पति के लिए व्रत रखा और सोलह श्रृंगार करके तैयार हो गईं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी करवा चौथ की तैयारियों की झलक भी साझा की, जिसमें उनका ट्रेडिशनल लुक देखने लायक था।

सोलह श्रृंगार में दिखीं नवविवाहिता

सोनाक्षी ने करवा चौथ के लिए लाल सीक्वेंस साड़ी चुनी, जिसे उन्होंने फुल स्लीव ब्लाउज के साथ पेयर किया। उनके मांग में सिंदूर, माथे पर लाल बिंदी, और गले में मंगलसूत्र ने उनके लुक को एक नवविवाहिता के रूप में बेहद खास बना दिया। खुले बालों के साथ उनका यह लुक उनके फैंस को खूब पसंद आया। उन्होंने अपने इस खूबसूरत लुक से सभी का दिल जीत लिया।

पति जहीर इकबाल को दी करवा चौथ की बधाई

सोनाक्षी ने इन तस्वीरों के साथ अपने पति जहीर इकबाल को करवा चौथ की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, “आपकी लंबी उम्र के लिए प्रार्थना, आज और हर रोज़। हैप्पी करवा चौथ, मिस्टर हसबैंड जहीर इकबाल।” साथ ही, उन्होंने अपने मंगलसूत्र की खासियत पर भी जोर दिया। सोनाक्षी ने बताया कि उनका “बीवी एलगारी मंगलसूत्र” उनकी और जहीर की कमिटमेंट का प्रतीक है और उन्हें इस खास बंधन की याद दिलाता है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.