गोली लगने के बाद अब कैसे हैं गोविंदा …अनुपम खेर ने शेयर किया हेल्थ अपडेट

KNEWS DESK – बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता गोविंदा के पैर में कुछ समय पहले एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना के दौरान गोली लग गई थी। इस हादसे में गोविंदा को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी सर्जरी की गई। गोविंदा के इस दुर्घटना के बाद उनके फैंस और बॉलीवुड के कई सितारे उनकी सेहत के बारे में जानने के लिए अस्पताल पहुंचे। अब अभिनेता अनुपम खेर ने गोविंदा के भाई कीर्ति कुमार से मुलाकात कर उनकी सेहत का अपडेट दिया है।

गोविंदा ने लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली चलने के बाद खुद को पैर में गोली मार  ली, अस्पताल ले जाया गया

अनुपम खेर का सोशल मीडिया पर अपडेट

अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह गोविंदा के भाई कीर्ति कुमार के साथ बातचीत करते हुए नजर आए। अनुपम ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, “एनकाउंटर इन द पार्क: मैं बहुत लंबे समय के बाद कीर्ति कुमार जी से मिलकर बहुत खुश हूं। उन्होंने मेरी पसंदीदा फिल्मों में से एक ‘हत्या’ का निर्देशन किया था। हमने कई मुद्दों पर बातचीत की, जिसमें मेरे दोस्त गोविंदा की पैर की चोट भी शामिल थी। यह जानकर बहुत राहत मिली कि वह अब ठीक हो रहे हैं।”

गोविंदा की हालत में सुधार

गोविंदा के मैनेजर शशि सिन्हा के अनुसार, इस दुर्घटना के बाद अभिनेता की तबीयत में तेजी से सुधार हो रहा है। एक्सीडेंट के बाद गोविंदा को कुछ दिनों के भीतर अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी, और वह अब घर पर आराम कर रहे हैं। उनके फैंस और शुभचिंतक इस खबर से राहत महसूस कर रहे हैं कि गोविंदा अब ठीक हो रहे हैं और जल्द ही पूरी तरह से स्वस्थ हो जाएंगे।

कैसे लगी थी गोविंदा को चोट?

रिपोर्ट्स के अनुसार, यह हादसा तब हुआ जब गोविंदा कोलकाता जाने की तैयारी कर रहे थे और अपनी गन को साफ कर रहे थे। गलती से ट्रिगर दबने के कारण गोली चल गई, जो उनके पैर में जा लगी। हालांकि, यह एक गंभीर हादसा था, लेकिन समय पर इलाज के चलते अब उनकी हालत स्थिर है।

वर्कफ्रंट पर अनुपम खेर

अनुपम खेर के काम की बात करें तो उनकी आगामी फिल्म ‘विजय 69’ जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। अनुपम खेर ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई है, और उनके फैंस उनकी नई फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

गोविंदा के साथ हुए इस हादसे ने उनके चाहने वालों को परेशान कर दिया था, लेकिन अनुपम खेर द्वारा दिए गए हेल्थ अपडेट ने सभी को राहत दी है। गोविंदा के फैंस उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं, और उम्मीद है कि वह जल्द ही अपने शानदार अंदाज में फिल्मों में वापसी करेंगे।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.