दिवाली पर मंजुलिका के रूप में माधुरी दीक्षित मचाएंगी धमाल, विद्या बालन के साथ होगा बड़ा मुकाबला

KNEWS DESK – अनीस बज्मी की बहुप्रतीक्षित हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ इस दिवाली पर सिनेमाघरों में धमाल मचाने के लिए तैयार है। इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त उत्साह है, और इसका सबसे बड़ा कारण है मंजुलिका के किरदार को लेकर हो रहा कंफ्यूजन। पहले फिल्म में मंजुलिका के रूप में विद्या बालन ने धमाकेदार परफॉर्मेंस दी थी, लेकिन इस बार ट्विस्ट यह है कि फ्रेंचाइजी में माधुरी दीक्षित की एंट्री हो चुकी है, और वह भी मंजुलिका के रूप में!

Fans show excitement for Vidya Balan & Madhuri Dixit's 'Manjulika dance' in  Bhool Bhulaiyaa 3

टी-सीरीज ने दिया बड़ा हिंट, माधुरी ही हैं नई मंजुलिका

हाल ही में टी-सीरीज ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें यह साफ नजर आ रहा है कि इस बार मंजुलिका का किरदार माधुरी दीक्षित निभा रही हैं। इस वीडियो में विद्या बालन और माधुरी दीक्षित के बीच जबरदस्त टकराव दिखाया गया है, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है।

रूह बाबा बनाम मंजुलिका: क्या है कहानी?

टी-सीरीज द्वारा जारी किए गए नए टीज़र में कार्तिक आर्यन, जो रूह बाबा के किरदार में हैं, की आवाज़ सुनाई देती है। वे कहते हैं, “केवल मूर्ख ही भूतों से डरते हैं।” उसी वक्त माधुरी दीक्षित, मंजुलिका के रूप में एक दमदार एंट्री करती हैं और चिल्लाते हुए कहती हैं, “आप तो डर गए।” इस सीन ने दर्शकों की उम्मीदों को आसमान पर पहुंचा दिया है।

इसके बाद टीजर में रूह बाबा (कार्तिक आर्यन) को मंजुलिका से यह कहते हुए दिखाया गया है, “मंजू, मैं तुम्हारे लिए आ रहा हूं।” टीजर को देखकर यह साफ हो गया है कि इस बार ‘भूल भुलैया 3’ में हॉरर और कॉमेडी के साथ जबरदस्त थ्रिल भी देखने को मिलेगा।

केबीसी पर करेंगे फिल्म का प्रमोशन

फिल्म की कास्ट प्रमोशन में भी कोई कसर नहीं छोड़ रही है। ‘भूल भुलैया 3’ की टीम अब ‘कौन बनेगा करोड़पति 16’ पर फिल्म का प्रचार करते हुए नजर आएगी। कार्तिक आर्यन और विद्या बालन इस लोकप्रिय शो में शामिल होंगे, और उनके एपिसोड का प्रोमो पहले ही रिलीज किया जा चुका है, जिसे देखकर फैंस काफी उत्साहित हैं।

‘भूल भुलैया 3’ की स्टार कास्ट और रिलीज डेट

अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म में कार्तिक आर्यन (रूह बाबा), विद्या बालन, माधुरी दीक्षित (मंजुलिका), संजय मिश्रा, तृप्ति डिमरी और राजपाल यादव समेत कई अन्य कलाकार महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे। यह ‘भूल भुलैया’ फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है, और यह फिल्म 1 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है।

क्या होगा मंजुलिका और रूह बाबा के बीच?

अब देखना दिलचस्प होगा कि इस बार ‘भूल भुलैया 3’ में रूह बाबा और मंजुलिका के बीच क्या होगा। क्या विद्या बालन और माधुरी दीक्षित के बीच का मुकाबला फिल्म में धमाल मचाएगा? इस सवाल का जवाब तो फिल्म देखने के बाद ही मिलेगा, लेकिन इतना जरूर है कि दिवाली के इस त्योहारी सीजन में ‘भूल भुलैया 3’ सिनेमाघरों में जबरदस्त तहलका मचाने वाली है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.