मुंबई में ऑरेंज लहंगे में स्पॉट हुईं कियारा आडवाणी, एक्ट्रेस ने दिखाया ग्लैमरस अंदाज़

KNEWS DESK –  बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कियारा आडवाणी हमेशा की तरह एक बार फिर सुर्खियों में छाई हुई हैं। उनके फैंस हमेशा उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं, और बीती रात जब कियारा मुंबई में स्पॉट की गईं, तो उनके फैशन और लुक ने फिर से सभी का दिल जीत लिया।

कियारा की ये खूबसूरत तस्वीरें इंटरनेट पर आग लगा रही हैं और फैंस एक्ट्रेस के लुक की तारीफ कर रहे हैं.

कियारा आडवाणी को मुंबई के अंधेरी इलाके में स्पॉट किया गया, जहां वह ऑरेंज कलर के खूबसूरत लहंगे में नज़र आईं। इस दौरान उन्होंने हैवी वर्क वाले ब्लाउज के साथ प्लेन लहंगा पहना था, जो उनके लुक को और भी खास बना रहा था। इसके साथ कियारा ने एक स्टाइलिश श्रग भी कैरी किया, जो उनके आउटफिट में चार चांद लगा रहा था।

कियारा इस दौरान किसी शूट के लिए जाती हुई दिखीं उनके हाथ में कॉफी मग भी था.

कियारा का ग्लैम मेकअप और खुली जुल्फें उनकी खूबसूरती को और भी निखार रही थीं। उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए कानों में झुमके और हाथों में ब्रेसलेट पहना था, जो उनके आउटफिट के साथ परफेक्ट मैच कर रहा था।

कियारा ने कानों में झुमके और हाथों में ब्रेसलेट के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था.

इस दौरान कियारा अपने हाथ में एक कॉफी मग लिए हुए नज़र आईं, जिससे यह अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि वह किसी शूट के लिए जा रही थीं। उनके इस कूल और स्टाइलिश अंदाज़ ने फैंस का ध्यान खींचा और सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो गईं।

कियारा आडवाणी बीती रात मुंबई के अंधेरी में स्पॉट हुईं. इस दौरान एक्ट्रेस गजब के लुक में दिखीं.

कियारा की ये खूबसूरत तस्वीरें इंटरनेट पर आग लगा रही हैं, और फैंस उनके लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं। हर कोई उनकी फैशन सेंस की तारीफ करते नहीं थक रहा। चाहे रेड कार्पेट हो या आम दिन, कियारा आडवाणी हमेशा अपने अनोखे स्टाइल से फैशन गोल्स सेट करती रहती हैं। बॉलीवुड की ये फेवरेट एक्ट्रेस एक बार फिर साबित कर रही हैं कि क्यों वह इंडस्ट्री की सबसे स्टाइलिश और लोकप्रिय अदाकारा हैं।

कियारा आडवाणी ने ऑरेंज कलर का हैवी वर्क वाले ब्लाइज के साथ प्लेन लहंगा पेयर किया था. साथ में एक्ट्रेस ने श्रग लिया हुआ था.

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.