प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस पर लेजर लाइट से हुआ हमला, डेंजर देख तुरंत स्टेज से भागे सिंगर

KNEWS DESK – ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा के पति और मशहूर सिंगर निक जोनस इन दिनों अपने म्यूजिकल वर्ल्ड टूर के दौरान दुनियाभर में परफॉर्म कर रहे हैं। वह अपने भाइयों, केविन और जो जोनस के साथ मिलकर अलग-अलग शहरों में लाइव शोज़ के जरिए फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं। हाल ही में प्राग (Prague) में उनका एक कॉन्सर्ट आयोजित हुआ, जहां उनके परफॉर्मेंस के दौरान एक अप्रिय घटना घटी जिसने सभी को हैरान कर दिया।

दूर रहकर कैसे पति निक जोनस को खुश रखती हैं प्रियंका चोपड़ा? एक्ट्रेस ने  बताया - priyanka chopra shares how she keeps husband nick jonas happy in  long distance marriage tmov - AajTak

निक जोनस पर लेजर लाइट से हमला

प्राग के इस लाइव शो में जब निक अपने भाइयों के साथ स्टेज पर परफॉर्म कर रहे थे, उसी दौरान भीड़ से किसी ने उन पर लेजर लाइट का निशाना साधा। पहले उनके सिर पर, फिर उनके चेहरे पर बार-बार लेजर लाइट डाली गई। यह देखते ही निक घबरा गए और स्टेज से भागने लगे। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें निक को पैनिक होते और तेजी से स्टेज से जाते देखा जा सकता है। इस दौरान उन्होंने हाथ से शो रोकने का इशारा भी किया।

सिक्योरिटी ने की तत्काल कार्रवाई

निक जोनस की इस प्रतिक्रिया के बाद शो कुछ देर के लिए रुक गया। सिक्योरिटी टीम ने तुरंत एक्शन लेते हुए उस व्यक्ति को शो से बाहर कर दिया, जिसने लेजर लाइट का इस्तेमाल किया था। निक ने खुद को सुरक्षित कर लिया और समय रहते स्टेज से हट गए। हालांकि, उनके भाइयों केविन और जो स्टेज पर ही खड़े रहे, जबकि निक ने शो के दौरान टाइम आउट का सिग्नल दिया था।

फैंस ने जाहिर की चिंता

इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर निक के फैंस ने उनकी सुरक्षा को लेकर चिंता जाहिर की है। वायरल वीडियो पर फैंस के कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। एक फैन ने लिखा, “निक पर लेजर क्यों दिखाना है? क्या लोगों में तमीज नहीं है?” एक अन्य फैन ने कमेंट किया, “डेंजर को बताने का इनका अपना एक साइन है, और उन्होंने सही समय पर इसे इस्तेमाल किया।”

निक के फैंस इस घटना के बाद से चिंतित हैं, लेकिन राहत की बात यह है कि सिंगर ने सतर्कता से काम लिया और खुद को सुरक्षित कर लिया।

पहले भी हो चुके हैं सेलेब्रिटीज़ पर ऐसे हमले

ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी पॉपुलर सेलेब्रिटी पर लाइव शो के दौरान इस तरह का हमला हुआ हो। इससे पहले भी कई स्टार्स को स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान फैंस की अराजकता का सामना करना पड़ा है। यह घटनाएं सिर्फ फैंस की जिम्मेदारी की कमी को ही नहीं दर्शातीं, बल्कि यह भी याद दिलाती हैं कि सार्वजनिक प्रदर्शन करते समय कलाकारों की सुरक्षा कितनी महत्वपूर्ण है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.