बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज में क्रिकेट वाशिंगटन सुंदर ने बनाया रिकॉर्ड, हार्दिक पांड्या और रियान पराग को पछाड़कर ‘इम्पैक्ट फील्डर’ का जीता अवार्ड

KNEWS DESK, बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज में क्रिकेट वाशिंगटन सुंदर ने रिकॉर्ड बनाया लिया है। उन्होंने हार्दिक पांड्या और रियान पराग को पछाड़कर इम्पैक्ट फील्डर का अवार्ड जीता है।

IND vs BAN: वाशिंगटन सुंदर ने हवा में उड़कर बचाई बाउंड्री पार जाती हुई  गेंद, हैरतअंगेज़ फील्डिंग के सभी हो जाएंगे दीवाने- Navbharat Live (नवभारत)  - Hindi ...

भारत के युवा ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर ने बांग्लादेश के खिलाफ हाल ही में हुई टी20 सीरीज में ‘इम्पैक्ट फील्डर’ का खिताब अपने हासिल किया। वाशिंगटन ने इस अवार्ड की रेस में हार्दिक पंड्या और रियान पराग को पीछे छोड़ दिया। भारत के फील्डिंग कोच टी. दिलीप ने वाशिंगटन के खेल में सुधार की तारीफ की और कहा कि वो फील्ड में अलग तरह खिलाड़ी नजर आए। भारत ने संजू सैमसन के बेहतरीन शतक की मदद से बांग्लादेश को शनिवार को तीसरे मैच में 133 रन से हराकर सीरीज पर 3-0 से जीत दर्ज की और सीरीज में बांग्लादेश को 5-0 से क्लीनस्वीप किया। अवार्ड के नंबर वन दावेदार हार्दिक पंड्या थे। फील्ड कोच ने पंड्या की तुलना ‘टॉप गियर में फॉर्मूला वन कार से की। वहीं किसी भी मुश्किल कैच को बेहद आसान बनाने की वजह से रियान पराग दूसरे नंबर के दावेदार थे। लेकिन वाशिंगटन ने बॉर्डर लाइन पर अपनी फील्ड स्किल कके दम पर दोनों साथी खिलाड़ियों को पीछे छोड़ दिया। उन्होंने सीरीज में तीन तीन कैच लपके और केवल पांच रन प्रति ओवर की शानदार इकॉनमी रेट के साथ गेंदबाजी की।

अवार्ड के बाद वाशिंगटन संदर ने कहा, “ये सचमुच हैरानी भरा लगता है। मैं जब भी मैदान पर होता हूं तो अपना शत प्रतिशत देने की कोशिश करता हूं। हालात कैसे भी हो, खिलाड़ी ग्राउंड पर अपना बेस्ट दे सकता है। मैं इस पुरस्कार के लिए आभारी हूं। मैं दिलीप सर और स्टाफ के दूसरे सदस्यों का आभार व्यक्त करता हूं।” भारत अब 16 अक्टूबर को बेंगलुरू में शुरू होने वाली तीन टेस्ट मैचों की घरेलू सीरीज में न्यूजीलैंड से भिड़ेगा।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.