दिव्या खोसला कुमार ने आलिया की ‘जिगरा’ के फेक कलेक्शन पर उठाए सवाल, पोस्ट शेयर कर खोला सारा चिट्ठा

KNEWS DESK – बॉलीवुड की सुपरस्टार आलिया भट्ट की फिल्म ‘जिगरा’ हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म विमेन सेंट्रिक है और आलिया ने इसमें लीड रोल निभाया है। हालांकि, फिल्म की रिलीज के साथ ही इसे लेकर विवादों का दौर शुरू हो गया है। पहले कंगना रनौत ने आलिया पर निशाना साधा, और अब एक्ट्रेस और डायरेक्टर दिव्या खोसला कुमार ने ‘जिगरा’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर सवाल उठाए हैं। दिव्या ने दावा किया है कि फिल्म के कलेक्शन फेक हैं और इसे लेकर एक लंबा पोस्ट भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

खाली थिएटर्स और फेक कलेक्शन

दिव्या खोसला ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की, जिसमें एक थिएटर खाली पड़ा दिखाई दे रहा है और स्क्रीन पर आलिया की फिल्म ‘जिगरा’ चल रही है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने एक पोस्ट में लिखा, “मैं सिटी मॉल PVR गईं ‘जिगरा’ का शो देखने के लिए, थिएटर पूरी तरह से खाली था। बाकी थिएटर्स की भी यही हालत है।” दिव्या ने आगे कहा कि आलिया भट्ट खुद टिकट खरीदकर फिल्म के फेक कलेक्शन दिखा रही हैं। उन्होंने मीडिया की चुप्पी पर भी सवाल उठाया, कि आखिर इस पर कोई आवाज क्यों नहीं उठा रहा है।

fallback

‘सावि’ की कहानी से मिलती-जुलती?

दिव्या खोसला की नाराजगी सिर्फ फेक कलेक्शन तक सीमित नहीं है। उन्होंने इससे पहले भी ‘जिगरा’ पर नाराजगी जाहिर की थी, क्योंकि उन्हें लगता है कि फिल्म की कहानी उनकी फिल्म ‘सावि’ से काफी मिलती-जुलती है। दिव्या की ‘सावि’ की कहानी को आलिया भट्ट की फिल्म से हूबहू बताया जा रहा है। खास बात यह है कि दिव्या की फिल्म को आलिया भट्ट के चाचा मुकेश भट्ट ने टी-सीरीज के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया था, जिससे इस विवाद ने और तूल पकड़ लिया है।

कंगना रनौत ने भी साधा निशाना

दिव्या खोसला के बाद कंगना रनौत ने भी आलिया भट्ट और ‘जिगरा’ पर निशाना साधा। कंगना ने बिना आलिया का नाम लिए सोशल मीडिया पर तंज कसते हुए लिखा, “जब आप विमेन सेंट्रिक फिल्मों को बर्बाद कर देते हैं और ये तय करते हैं कि ऐसी फिल्में नहीं चलेंगी, फिर भी आप ऐसी फिल्में बनाते रहते हैं। खैर, फिर से पढ़िए थैंक्स।” कंगना का इशारा इस ओर था कि ऐसी फिल्मों को ठीक से पेश नहीं किया जाता, जिसकी वजह से ये फ्लॉप हो जाती हैं। कंगना अक्सर आलिया और उनके फिल्मों को लेकर कड़ी आलोचना करती रही हैं, और इस बार भी उन्होंने आलिया की फिल्म को आड़े हाथों लिया।

‘जिगरा’ की ओपनिंग कलेक्शन पर सवाल

जहां एक तरफ आलिया की फिल्म पर फेक कलेक्शन का आरोप लगाया जा रहा है, वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि ‘जिगरा’ ने पहले दिन 4.55 करोड़ रुपये की कमाई की है। वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म की कमाई 7.75 करोड़ रुपये तक पहुंची है। हालांकि, इन आंकड़ों पर अब सवाल उठने लगे हैं, खासकर तब जब दिव्या खोसला जैसी शख्सियत ने थिएटर्स के खाली होने का दावा किया है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.