दुर्गा पंडाल में अचानक होने लगी सीटीबाजी से नाराज हुईं काजोल, बोलीं- कौन बजा रहा है?

KNEWS DESK – दुर्गा पूजा का त्योहार पूरे देश में धूमधाम से मनाया जा रहा है, और मुंबई के प्रसिद्ध दुर्गा पूजा पंडालों में बॉलीवुड सितारों की धूम देखने को मिल रही है।  इस अवसर पर नॉर्थ बॉम्बे सर्बोजनिन दुर्गा पूजा पंडाल पर  बॉलीवुड के कई बड़े सितारों का आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। हर साल की तरह इस साल भी काजोल और रानी मुखर्जी के परिवार द्वारा आयोजित इस पूजा में कई हस्तियां शामिल हुईं। इस साल काजोल और जया बच्चन की पूजा के दौरान की एक घटना चर्चा का विषय बन गई है, जब दोनों को पंडाल में सीटीबाजी का सामना करना पड़ा।

दुर्गा पंडाल में फोन के चक्कर में गिरीं काजोल, वायरल हुआ वीडियो | kajol  falls off stage at durga puja pandal video goes viral

पंडाल में सीटीबाजी से नाराज हुईं काजोल

काजोल और जया बच्चन नॉर्थ बॉम्बे सर्बोजनिन दुर्गा पूजा पंडाल में देवी के दर्शन करने पहुंची थीं। इस दौरान भारी भीड़ में किसी ने सीटी बजाई, जिसने काजोल का ध्यान खींचा। काजोल ने तुरंत अपनी नाराजगी जाहिर की और भीड़ की ओर देखते हुए पूछा, “यह सीटी कौन बजा रहा है?”

इस बीच, काजोल ने भीड़ को व्यवस्थित करते हुए अन्य भक्तों के लिए रास्ता बनाने की कोशिश की। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में काजोल को यह कहते हुए देखा जा सकता है, “दूसरों के लिए जगह बनाओ ताकि सभी पूजा कर सकें।” उनकी यह प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई है।

जया बच्चन की प्रतिक्रिया

सीटीबाजी पर सिर्फ काजोल ही नहीं, बल्कि जया बच्चन भी नाराज दिखीं। जया बच्चन की सख्त छवि को देखते हुए, कई लोग पहले से ही अनुमान लगा रहे थे कि वह भी इस स्थिति पर नाराज होंगी, और यह वीडियो उनके फैंस के बीच वायरल हो गया। हालांकि, जया बच्चन ने इस बार कुछ भी बोलने के बजाय अपनी नाराजगी चेहरे के हावभाव से जाहिर की।

हर साल होता है इस पंडाल का आयोजन

जिन्हें जानकारी नहीं है, उन्हें बता दें कि नॉर्थ बॉम्बे सर्बोजनिन दुर्गा पूजा पंडाल का आयोजन काजोल और रानी मुखर्जी के परिवार द्वारा हर साल किया जाता है। यह पूजा बॉलीवुड के सबसे भव्य आयोजनों में से एक मानी जाती है, जहां सितारे माता के दर्शन करने के लिए जुटते हैं। पहले यह आयोजन ट्यूलिप स्टार होटल में होता था, लेकिन इस साल संपत्ति की बिक्री के कारण, समारोह को जुहू में एसएनडीटी महिला विश्वविद्यालय मैदान में स्थानांतरित कर दिया गया है।

बॉलीवुड की उपस्थिति

काजोल और जया बच्चन के अलावा, इस साल कई अन्य बॉलीवुड सितारे भी दुर्गा पूजा के इस पंडाल में शामिल हुए। इनमें सुमोना चक्रवर्ती, इशिता दत्ता, वत्सल सेठ, तनीषा मुखर्जी और शारवरी वाघ जैसे नाम शामिल हैं, जो हर साल यहां नजर आते हैं। रानी मुखर्जी को भी अक्सर पंडाल में देखा जाता है, लेकिन इस साल उनकी मौजूदगी अब तक नजर नहीं आई।

सोशल मीडिया पर चर्चा

जैसे ही काजोल और जया बच्चन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर आया, फैंस ने इसे लेकर कई तरह की प्रतिक्रियाएं दीं। कुछ लोगों ने काजोल की सख्ती की तारीफ की, तो वहीं कुछ ने इसे एक स्वाभाविक प्रतिक्रिया के रूप में देखा। एक फैन ने लिखा, “काजोल हमेशा सच कहने से पीछे नहीं हटतीं, यही बात उन्हें दूसरों से अलग बनाती है।” दूसरी तरफ, कुछ लोगों ने इस घटना को हल्के-फुल्के अंदाज में लिया और कहा कि त्योहारों में ऐसे छोटे-मोटे मज़ाक चलते रहते हैं।

त्योहार की रौनक और पारिवारिक परंपरा

दुर्गा पूजा सिर्फ एक धार्मिक त्योहार नहीं है, बल्कि यह एक ऐसा अवसर है जब लोग अपने परिवार और दोस्तों के साथ मिलकर खुशियां मनाते हैं। काजोल और रानी मुखर्जी का परिवार हर साल इस त्योहार को भव्य तरीके से मनाता है और बॉलीवुड से जुड़े लोगों को एक साथ लाने का यह एक खास मौका बन जाता है। इस साल भी दुर्गा पूजा की रौनक पूरे जोश और उमंग के साथ जारी है, और बॉलीवुड के सितारे इस उत्सव को और भी खास बना रहे हैं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.