टी20 इंटरनेशनल मैचों में भारत ने बनाया रिकॉर्ड, लगातार 16 घरेलू सीरीज जीतकर टॉप पर पहुंची टीम इंडिया

KNEWS DESK, भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ खेले जा रहे मुकाबले में 86 रन से जीत दर्ज की है। जिससे इंडिया ने इस सीरीज पर अपना कब्जा कर लिया है और एक रिकॉर्ड हासिल कर लिया।

India vs Bangladesh 2nd T20 Highlights : भारत ने 86 रनों से जीता मैच; सीरीज  पर कब्जा, SKY की टीम की स्पेशल 'हैट्रिक' ind vs ban live score 2nd t20i  india vs

भारत और बांग्लादेश बीच खेली जा रही 3 मैंचों की टी20 सीरीज में इंडिया का दबदबा जारी है। इंडियन क्रिकेट टीम ने बांग्लादेश के खिलाफ एक और सीरीज जीत ली है। सीरीज का पहला मैच ग्वालियर और दूसरा मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला गया। बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। जिसके चलते भारत ने 9 विकेट खोकर 221 रन बनाए। इसके जवाब में विपक्षी टीम केवल 9 विकेट गवाकर 135 रन ही बना पाए। वहीं दो मैच आसानी से जीतने के बाद, भारतीय टीम ने अब टी20 इंटरनेशनल मैचों में लगातार 16 घरेलू सीरीज जीत कर मील का पत्थर हासिल कर लिया है।

इस जीत के साथ ही भारत ने रिकॉर्ड बनाते हुए ऑस्ट्रेलिया को पीछे छोड़ दिया है। इंटरनेशल मैचों में सबसे लंबे समय तक अजेय घरेलू सीरीज जीतने के मामले में भारत टॉप पर है। जबकि ऑस्ट्रेलिया ने जनवरी 2006 से फरवरी 2010 तक आठ जीत दर्ज की थीं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.