राजस्थान: हरियाणा में भाजपा की जीत की खुशी को सीएम शर्मा ने अनोखे अंदाज में मनाया, पार्टी कार्यालय पर कार्यकर्ताओं के साथ खुद बनाई जलेबी

KNEWS DESK – हरियाणा और जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव संपन्न हो चुके हैं, और आज सुबह से ही दोनों राज्यों में वोटों की गिनती जारी है। जहां कश्मीर में नेशनल कॉन्फ्रेंस बहुमत के आंकड़े से आगे चल रही है, वहीं हरियाणा में भाजपा अभी तक बहुमत के आंकड़े के करीब है। हरियाणा में भाजपा की बढ़त ने देशभर में खुशी की लहर दौड़ा दी है, और यह उत्सव का माहौल बना हुआ है।

भजनलाल शर्मा का जश्न

हरियाणा में बीजेपी को मिली बढ़त का जश्न राजस्थान में भी देखने को मिल रहा है| राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने भाजपा कार्यालय पर अनोखे अंदाज में जीत का जश्न मनाया। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर खुद जलेबी बनाई, जिससे भाजपा के प्रति उनके उत्साह और समर्थन का प्रदर्शन हुआ।

हरियाणा में अपने खिलाफ माहौल से BJP परेशान, आंतरिक रिपोर्ट में रोहतक-सिरसा  सबसे मुश्किल सीट, बाकी सीटों पर भी जीत आसान नहीं

पीएम मोदी की बात पर मुहर

सीएम भजनलाल शर्मा ने हरियाणा चुनाव के आंकड़ों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “सबसे पहले तो मैं सभी को बधाई देता हूं। मैं हरियाणा की जनता का धन्यवाद करता हूं कि उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी और हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी की बात पर मुहर लगाने का काम किया है। हरियाणा की जनता ने यह साबित कर दिया है कि वे हमारी नीतियों में विश्वास करते हैं।” उन्होंने यह भी कहा कि आने वाले समय में जहां भी चुनाव होंगे, भाजपा बड़े बहुमत से जीतेगी।

पूरे देश की नजरें

हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजों पर पूरे देश की नजर है, क्योंकि इस बार का चुनाव काफी रोचक और महत्वपूर्ण है। सभी राजनीतिक दलों और आम जनता के लिए यह जानना दिलचस्प होगा कि हरियाणा की जनता किस पार्टी को अपना नेता मानती है और किसे अपने समर्थन से वंचित रखती है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.