Jammu Kashmir Results: उमर अब्दुल्ला ने बडगाम सीट पर जीत दर्ज की, पीडीपी के अगा मुंतजिर को हराया

KNEWS DESK-  जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने बडगाम विधानसभा सीट पर जीत हासिल कर ली है। उन्होंने पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) के प्रत्याशी अगा मुंतजिर को हराकर अपनी स्थिति को मजबूत किया है।

उमर अब्दुल्ला की यह जीत उनके राजनीतिक करियर में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है, खासकर ऐसे समय में जब जम्मू-कश्मीर में चुनावी माहौल काफी प्रतिस्पर्धात्मक है। उमर बडगाम सीट के साथ-साथ गांदरबल सीट से भी चुनाव लड़ रहे हैं, लेकिन वहां के नतीजे अभी घोषित नहीं किए गए हैं।

इस जीत के बाद उमर अब्दुल्ला ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं और समर्थकों को धन्यवाद दिया और कहा कि यह जीत जनता के विश्वास का प्रतीक है। उन्होंने आशा जताई कि वे अपने क्षेत्र में विकास कार्यों को और तेज़ी से आगे बढ़ाएंगे।

इस बीच, जम्मू-कश्मीर की राजनीति में उमर अब्दुल्ला की यह जीत एक महत्वपूर्ण घटना मानी जा रही है, खासकर जब एनसी और कांग्रेस का गठबंधन चुनाव में अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। जैसे-जैसे अन्य सीटों के परिणाम सामने आते हैं, यह देखना दिलचस्प होगा कि जम्मू-कश्मीर की राजनीतिक दिशा में क्या बदलाव आते हैं।

ये भी पढ़ें-  Hair Care Tips: स्वस्थ और चमकदार बालों के लिए बनाए चिया सीड्स का हेयर मास्क, जानें इसे बनाने और अप्लाई करने का तरीका

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.