Bigg Boss 18: भाजपा नेता तजिंदर सिंह बग्गा का सिद्धू मूसेवाला को लेकर चौंकाने वाला दावा, मौत से पहले ज्योतिष ने सिंगर को दी थी चेतावनी

KNEWS DESK – ‘बिग बॉस’ सीजन 18 का शानदार आगाज़ हो चुका है, और पहले ही दिन से घर में नाटकीय घटनाओं की झड़ी लग गई है। शो के होस्ट सलमान खान ने एक-एक करके सभी 18 कंटेस्टेंट्स की एंट्री करवाई, और घर में पहले ही दिन से टकराव और बहस शुरू हो गई। लेकिन इस बार शो में सिर्फ विवाद ही नहीं, बल्कि एक बेहद चौंकाने वाला दावा भी सामने आया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया। भाजपा नेता तजिंदर सिंह बग्गा ने शो के एक एपिसोड में दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मौत से जुड़ा एक दावा किया, जो दर्शकों के लिए चौंकाने वाला था।

जानिए कौन हैं 'बिग बॉस 18' में आए BJP नेता कंटेस्टेंट तजिंदर पाल सिंह बग्गा?  चुनाव में मिली थी हार - who is bjp leader contestant tajinder pal singh  bagga in bigg

सिद्धू मूसेवाला को पहले ही मिली थी मौत की चेतावनी: बग्गा का दावा

तजिंदर सिंह बग्गा ने शो के दौरान बताया कि एक ज्योतिषी ने सिद्धू मूसेवाला को उनकी मौत से आठ दिन पहले आगाह कर दिया था और सलाह दी थी कि वह देश छोड़ दें। बग्गा ने कहा कि वह पहले ज्योतिष पर विश्वास नहीं करते थे, लेकिन इस घटना ने उनकी सोच बदल दी। उन्होंने बताया कि उनके एक ज्योतिषी दोस्त, जिनका नाम रुद्र है, ने सिद्धू से मुलाकात की थी और उन्हें खतरे की चेतावनी दी थी।

बग्गा ने कहा, “मैंने अपने दोस्त रुद्र से पूछा कि सिद्धू मूसेवाला उनसे क्यों मिले थे? उन्होंने बताया कि सिद्धू अपनी कुंडली दिखाने आए थे और चार घंटे तक उनके साथ रहे थे। मेरे दोस्त ने उन्हें सलाह दी थी कि उनकी जान को खतरा है और उन्हें देश छोड़ देना चाहिए। सिद्धू ने इस पर कुछ सोचा, लेकिन उनकी विदेश जाने की योजना 8 या 9 तारीख को थी, और इससे पहले ही उनकी हत्या हो गई।”

सिद्धू मूसेवाला की हत्या: दो साल बाद भी गूंज

सिद्धू मूसेवाला की हत्या 29 मई 2022 को पंजाब के मानसा जिले में हुई थी, जब अज्ञात हमलावरों ने उन्हें गोली मार दी थी। उनकी इस दुखद मौत ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। उनकी हत्या की जिम्मेदारी कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार ने ली थी। सिद्धू मूसेवाला न सिर्फ एक मशहूर सिंगर थे, बल्कि युवाओं के बीच एक आइकन के रूप में भी जाने जाते थे।

तजिंदर बग्गा का ज्योतिष पर बढ़ा विश्वास

इस घटना के बाद तजिंदर बग्गा ने कहा कि अब वह ज्योतिष पर पूरी तरह से विश्वास करने लगे हैं। उन्होंने बताया कि सिद्धू मूसेवाला की मौत ने उन्हें ज्योतिष की शक्ति और उसकी चेतावनियों पर विश्वास करने पर मजबूर कर दिया। बग्गा ने कहा, “मैंने अपने दोस्त से भी सलाह मांगी और अब मैं अपनी कुंडली पर आंख मूंदकर भरोसा करता हूं।”

‘बिग बॉस’ के इस एपिसोड ने दर्शकों के बीच नई बहस को जन्म दे दिया है, और तजिंदर बग्गा का यह खुलासा घर के अंदर और बाहर चर्चा का विषय बन गया है। शो में आगे और क्या नए खुलासे और विवाद सामने आएंगे, यह देखने के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.