अजय देवगन की ‘सिंघम अगेन’ का शानदार ट्रेलर हुआ रिलीज, एक्शन से भरपूर है 4 मिनट का वीडियो

KNEWS DESK – बॉलीवुड के फैंस लंबे समय से अजय देवगन, रणवीर सिंह, और अक्षय कुमार की मच अवेटेड फिल्म ‘सिंघम अगेन’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। आखिरकार इस साल की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है, जिसने आते ही इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म दिवाली के मौके पर 1 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है, और इसके ट्रेलर ने पहले से ही फैंस की एक्साइटमेंट को दोगुना कर दिया है।

Singham Again: 'जख्मी शेर' बनकर तबाही मचाने आए अजय देवगन, सिंघम अगेन' से  एक्टर का फर्स्ट लुक आया सामने - ajay devgn first look from rohit shetty cop  universe singham again as

ट्रेलर की शुरुआत और धमाकेदार एंट्री

फिल्म ‘सिंघम अगेन’ का ट्रेलर इंडस्ट्री के इतिहास का सबसे लंबा ट्रेलर है, जिसकी लंबाई लगभग 5 मिनट (4 मिनट 58 सेकंड) है। ट्रेलर की शुरुआत होती है सबके चहेते पुलिसवाले बाजीराव सिंघम यानी अजय देवगन की दमदार एंट्री से, जिसमें उनका एक्शन और उनका दमदार व्यक्तित्व फिर से देखने को मिलता है। ट्रेलर में जिस तरह से ‘रामायण’ की झलक दिखाई गई है, वह फिल्म की कहानी को एक अलग और अनूठी दिशा में ले जाती है।

एक्शन और डायलॉग्स का धमाल

ट्रेलर में न केवल जबरदस्त एक्शन है, बल्कि दर्शकों को सिनेमाघरों में रोंगटे खड़े करने वाले डायलॉग्स भी सुनने को मिलेंगे। “जो गलत है, उसके खिलाफ लड़ना गलत नहीं है!” जैसे दमदार डायलॉग्स दर्शकों को फिल्म में डूबने के लिए मजबूर कर देंगे। इसके साथ ही बैकग्राउंड म्यूजिक एक्शन दृश्यों को और भी प्रभावी बना रहा है।

विलेन के रूप में अर्जुन कपूर की एंट्री

फिल्म में अर्जुन कपूर को मुख्य विलेन के रूप में पेश किया गया है, और उनका किरदार बेहद खतरनाक नजर आ रहा है। ट्रेलर में उनकी एंट्री जितनी धमाकेदार है, उतनी ही उनके किरदार में क्रूरता और खलनायकी का तड़का भी है। अर्जुन कपूर की विलेन के रूप में जबरदस्त स्क्रीन प्रेजेंस निश्चित रूप से दर्शकों का ध्यान खींचने वाली है।

सुपरस्टार्स की सेना

‘सिंघम अगेन’ सिर्फ अजय देवगन, अक्षय कुमार, और रणवीर सिंह की तिकड़ी पर ही नहीं, बल्कि पूरी स्टारकास्ट से सजी है। फिल्म में दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर, करीना कपूर, और जैकी श्रॉफ जैसे बड़े नाम भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे। ट्रेलर के अंत में जब सभी सुपरस्टार्स एक साथ एक्शन करते हुए स्क्रीन पर आते हैं, तो यह दृश्य दिल जीत लेने वाला है।

दिवाली पर होगी रिलीज

फिल्म की शूटिंग सितंबर 2023 में शुरू हुई थी, और इसे मुंबई, हैदराबाद, कश्मीर, और श्रीलंका जैसी लोकेशन्स पर शूट किया गया है। दिवाली के खास मौके पर, 1 नवंबर 2024 को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। ‘सिंघम अगेन’ रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की पांचवी किस्त है, और यह ‘सिंघम रिटर्न्स’ का सीक्वल है।

फैंस की एक्साइटमेंट चरम पर

ट्रेलर के रिलीज होते ही फैंस का सोशल मीडिया पर रिएक्शन बाढ़ की तरह आ गया। अजय देवगन के फैंस उनके दमदार एक्शन की तारीफ कर रहे हैं, वहीं अक्षय कुमार और रणवीर सिंह की एनर्जी और चार्म को भी खूब सराहा जा रहा है। रोहित शेट्टी की यह फिल्म दर्शकों को मनोरंजन, एक्शन, और सुपरस्टार्स की भारी-भरकम कास्ट का परफेक्ट मिश्रण देने वाली है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.