राजकुमार राव और पत्रलेखा ने अपनी प्यारी डॉग गागा को कहा अलविदा, सोशल मीडिया पर जताया गहरा दुख

KNEWS DESK – बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इस समय अपने जीवन के दो विपरीत पहलुओं से गुजर रहे हैं। एक तरफ वह अपनी अपकमिंग फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो (Vicky Vidya Ka Woh Wala Video) की रिलीज के लिए प्रमोशन में व्यस्त हैं, वहीं दूसरी तरफ उनकी जिंदगी में एक बड़ी दुखद घटना घटी है। अभिनेता और उनकी पत्नी पत्रलेखा ने अपने पालतू डॉग गागा के निधन पर सोशल मीडिया के जरिए गहरा दुख जताया है।

राजकुमार राव का इमोशनल पोस्ट

राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर गागा के निधन की खबर शेयर की। अपने पोस्ट में उन्होंने लिखा, “गागा हमारी प्यारी बच्ची, इतने सालों तक हमारे साथ हर सुख-दुख के पल बांटने के लिए तुम्हारा शुक्रिया। मम्मी-पापा आपको हमेशा याद करेंगे। आप हमारी सबसे प्यारी बच्ची रहोगी। जीवन के इस अनंत काल में हम जरूर मिलेंगे, क्योंकि हम आपसे बेशुमार प्यार करते हैं।”

इस भावुक पोस्ट के साथ, राजकुमार और पत्रलेखा ने अपनी डॉग गागा के साथ बिताए कई खास पलों की फोटो और वीडियो भी साझा किए हैं, जो उनकी यादों को हमेशा जीवंत बनाए रखेंगे। गागा, जो कि यॉर्कशायर टैरियर नस्ल की थी, राजकुमार और पत्रलेखा की जिंदगी का अहम हिस्सा थी और उनके लिए किसी परिवार के सदस्य से कम नहीं थी।

फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो के प्रमोशन में व्यस्त

इसी बीच, राजकुमार राव अपनी नई फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो की प्रमोशन में भी लगे हुए हैं। यह फिल्म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है और इसमें राजकुमार राव के साथ तृप्ति डिमरी नजर आएंगी। यह रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेगी, और स्त्री 2 की अपार सफलता के बाद राजकुमार के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

राजकुमार के लिए यह समय काफी चुनौतीपूर्ण है, जहां एक तरफ वह अपने काम में व्यस्त हैं, वहीं दूसरी ओर अपने प्यारे साथी गागा के खोने का दुख उनके और पत्रलेखा के दिलों में गहरा है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.