IND vs PAK Women ICC T20 World Cup: ऋचा घोष ने लपका शानदार कैच, फील्डिंग एफर्ट ने एमएस धोनी की दिलाई याद

KNEWS DESK, महिला टी20 वर्ल्ड कप 2024 के एक महत्वपूर्ण मुकाबले में भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने पाकिस्तान को 6 विकेट से हराकर टूर्नामेंट में अपनी पहली जीत दर्ज की। इस मैच में भारतीय विकेटकीपर ऋचा घोष ने एक बेहतरीन कैच लपकते हुए सभी को एमएस धोनी की याद दिला दी।

IND W vs PAK W: विकेट के पीछे ऋचा घोष ने दिलाई 'धोनी' की याद, डाइव लगाकर लपका धांसू कैच- VIDEO - Richa Ghosh took a brilliant catch of Fatima Sana in

पाकिस्तान की कप्तान फातिमा सना का कैच लपकने के लिए ऋचा ने अपनी फुर्ती का शानदार नमूना पेश किया। मैच के 14वें ओवर की आखिरी गेंद पर आशा शोभना की घूमती गेंद पर फातिमा सना ने बल्ला लगाया, लेकिन गेंद बल्ले का किनारा लेते हुए पीछे गई। विकेट के पीछे खड़ी ऋचा ने बाईं ओर तेजी से डाइव लगाते हुए यह कैच लपका। उनका यह कैच महज 0.44 सेकंड में पूरा हुआ, जोकि उनके तेज रिफ्लैक्स को दर्शाता है। फातिमा इस पारी में केवल 13 रन बना सकीं। वहीं इस मुकाबले में भारतीय गेंदबाजों का प्रदर्शन शानदार रहा। कप्तान हरमनप्रीत कौर की अगुवाई में भारतीय गेंदबाजों ने पाकिस्तान को केवल 105 रनों पर रोकने में सफलता पाई। अरुंधति रेड्डी ने अपनी धारदार गेंदबाजी से सबसे ज्यादा प्रभावित किया। उन्होंने 4 ओवर में 19 रन देकर 3 विकेट चटकाए। श्रेयंका पाटिल ने भी शानदार गेंदबाजी की और 4 ओवर में सिर्फ 12 रन देकर दो विकेट लिए। पाकिस्तान की ओर से निदा डार ने सबसे ज्यादा 28 रन बनाए, लेकिन अन्य बल्लेबाज उनका साथ नहीं दे सके।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.