श्रद्धा कपूर से कैटरीना कैफ तक, बिजसनेसमैन की नवरात्रि पूजा में शामिल हुए बॉलीवुड सेलेब्स

KNEWS DESK –  केरल के प्रसिद्ध ज्वेलरी ब्रांड कल्याण ज्वैलर्स के मालिक और बिजनेसमैन कल्याणराम परिवार ने इस साल भी नवरात्रि पूजा को बेहद धूमधाम से मनाया। इस खास मौके पर बॉलीवुड के कई सितारे इस सेलिब्रेशन में शामिल हुए। हर साल की तरह इस बार भी नवरात्रि पूजा में एथनिक लुक्स में सितारों की झलक ने सभी का ध्यान खींचा।

कृति सेनन

कृति सेनन ने इस फेस्टिवल में अपनी शानदार एथनिक उपस्थिति दर्ज कराई। वह मल्टीकलर साड़ी में बेहद आकर्षक लग रही थीं। कृति का साड़ी कलेक्शन हमेशा से फैंस के बीच चर्चा का विषय रहा है, और इस बार भी उनकी साड़ी को काफी सराहा गया। खुले बालों और ग्रेसफुल साड़ी को उन्होंने बेहद खूबसूरती से कैरी किया, जो उनके इस फेस्टिव लुक को और खास बना रहा था।

कृति सेनन

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ भी लंबे समय बाद एथनिक लुक में नजर आईं। उन्होंने अपने माथे पर बिंदी लगाई हुई थी, जिससे उनकी सादगी और खूबसूरती और निखर रही थी। कैटरीना का साड़ी का रंग कृति सेनन के साड़ी के रंग से काफी मिलता-जुलता था, लेकिन दोनों का स्टाइल और अंदाज अलग था। विक्की कौशल की यह दुल्हनिया इस पूजा के मौके पर सभी की नजरों का केंद्र बनी रहीं।

पूजा में पहुंचे सितारे

श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर ने इस मौके पर एक प्यारा सा सूट पहना था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। श्रद्धा ने अपने फैंस के दिलों पर फिर से राज किया, और एयरपोर्ट पर पैपराज़ी को पोज़ देते हुए उनका ये लुक काफी वायरल हुआ। सूट में सादगी के साथ-साथ उनकी खूबसूरती और भी निखरकर सामने आ रही थी।

श्रद्धा कपूर का लुक

अन्य सितारे

इन तीनों अदाकाराओं के अलावा भी कई सितारे इस सेलिब्रेशन का हिस्सा बने। अजय देवगन, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल, नागा चैतन्य और अन्य कई सितारे भी इस फंक्शन में नजर आए। मुंबई एयरपोर्ट पर इन सभी सितारों को फंक्शन में जाते देखा गया, और उनके फैंस ने उन्हें दिल खोलकर सराहा।

इस नवरात्रि पूजा में बॉलीवुड सितारों का एथनिक लुक फैंस के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है, और सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.