अमेठी में घर में घुसकर टीचर समेत पूरे परिवार को बदमाशों ने मारी गोली, 4 लोगों की मौत से मचा हड़कंप

KNEWS DESK- उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले के शिवरतनगंज थाना क्षेत्र से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां बदमाशों ने एक शिक्षक और उनके पूरे परिवार को गोली मारकर हत्या कर दी। यह घटना भवानी नगर चौराहे के एक किराए के मकान में हुई, जहां टीचर अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ रहते थे। गोलीबारी के चलते सभी चारों सदस्य मौके पर ही दम तोड़ दिए।

स्थानीय पुलिस और कई अन्य थानों की फोर्स ने तुरंत घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। इस घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक अनूप सिंह भी मौके के लिए रवाना हुए। बताया जा रहा है कि मृतक टीचर सिंहपुर ब्लाक के पनहौना प्राथमिक विद्यालय में तैनात थे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का संज्ञान

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है और अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि वे घटना स्थल पर पहुंचकर आवश्यक कार्रवाई करें। उन्होंने इस मामले में कड़ी कार्रवाई की आवश्यकता पर जोर दिया है।

पुलिस जांच और संभावित कारण

एसपी अनूप सिंह ने जानकारी दी कि पुलिस को मौके पर पहुंचने के बाद सभी चारों शवों को अस्पताल भेजा गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। उन्होंने यह भी बताया कि घटनास्थल पर लूटपाट की कोई निशानी नहीं मिली है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि मृतक शिक्षक ने पिछले कुछ समय पहले चंदन वर्मा नामक व्यक्ति के खिलाफ एससी-एसटी और छेड़छाड़ के आरोप में रायबरेली कोतवाली में शिकायत की थी।

इस घटना ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है, और लोग इस भयावह घटना की सच्चाई जानने के लिए बेचैन हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, और यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या यह हत्या प्रतिशोध या व्यक्तिगत विवाद का नतीजा है।

ये भी पढ़ें-  Aaj Ka Rashifal: आज 04 अक्टूबर 2024 को कैसा रहेगा आपका दिन, जानें अपनी राशि का पूरा ब्‍यौरा

About Post Author