IND-BAN Test Match: बांग्लादेश की दूसरी पारी हुई खत्म, भारत को जीत के लिए मिला 95 रनों का लक्ष्य

KNEWS DESK, कानपुर टेस्ट में बांग्लादेश की दूसरी पारी 146 रनों पर सिमट गई। पारी खत्म होने के बाद बांग्लादेश ने भारत के खिलाफ 94 रनों की बढ़त बना ली है। अब जीत के लिए इंडिया को 95 रनों की जरुरत है।

Ind Vs Ban 1st Test Highlights 2024 India Beats Bangladesh By 280 Runs Key Highlights Records Stats - Amar Ujala Hindi News Live - Ind Vs Ban Test Highlights:भारत ने चेन्नई टेस्ट

भारत और बांग्लादेश के बीच कानपुर में चल रहे टेस्ट मैच ने अब रोमांचक मोड़ ले लिया है। पहले दिन केवल 35 ओवर का खेल हुआ था, जबकि दूसरे और तीसरे दिन बारिश ने खेल को बाधित किया। चौथे दिन, भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए बांग्लादेश को 233 रनों पर रोकने के बाद अपनी दूसरी पारी में 35 ओवर में 285 रन बनाकर एक मजबूत बढ़त हासिल की। वहीं खेल के अंतिम दिन लंच ब्रेक तक बांग्लादेश की दूसरी पारी 146 रनों पर सिमट गई, जिससे भारत को जीत के लिए 95 रनों का लक्ष्य मिला।

बता दें कि लंच से पहले जसप्रीत बुमराह ने बांग्लादेश की पारी के आखिरी बल्लेबाज मुशफिकुर रहीम को आउट किया। बुमराह ने लंच से पहले आखिरी ओवर की अंतिम गेंद पर मुशफिकुर रहीम को बोल्ड किया। उन्होंने मैच में 37 रन बनाए।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.