बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के पैर में लगी गोली, मिस फायर होने से हुआ हादसा

KNEWS DESK – बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता गोविंदा के साथ एक चौंकाने वाली घटना हुई है। रिपोर्ट्स के अनुसार, सुबह करीब 5 बजे उनके पैर में गोली लग गई। यह हादसा तब हुआ जब वह अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर को साफ कर रहे थे और अचानक से मिस फायर हो गया और वो गंभीर रूप से घायल हो गए|

एक्टर का पैर गंभीर रूप से घायल

आपको बता दें कि गोविंदा कोलकाता जाने की तैयारी कर रहे थे। जब वह अपनी रिवॉल्वर को संभाल रहे थे, तभी यह उनके हाथ से छूटकर नीचे गिर गई और अचानक मिसफायर हो गई, जिसके कारण गोली उनके घुटने में लग गई। उन्हें तुरंत क्रिटिकेयर अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल की जानकारी के अनुसार, गोविंदा को ICU में रखा गया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि यह घटना सुबह करीब 4:45 बजे हुई, और इस मामले की जांच जारी है।

गोविंदा के मैनेजर, शशि सिन्हा, ने बताया कि गोली निकाल दी गई है और अब उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। अस्पताल ने इस घटना के संबंध में कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है।

Govinda Sunita Love Story; First Meeting, Affair And Marriage | अपनी बहन की शादी में गोविंदा से मिली थीं सुनीता: बोलीं- उस वक्त मैं 9वीं में थी, मैंने उन्हें इंप्रेस करने ...

प्रशंसकों और दोस्तों ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना 

इस गह्प्रतना के बाद उनके प्रशंसकों और दोस्तों ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। इस घटना ने गोविंदा के प्रशंसकों के बीच चिंता पैदा कर दी है, और सभी उनकी स्वास्थ्य स्थिति के बारे में अपडेट का इंतजार कर रहे हैं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.