GCMMF के एमडी जयेन मेहता का बयान, “तिरुपति मंदिर में कभी घी सप्लाई नहीं की”

KNEWS DESK, तिरुपति मंदिर के प्रसाद को लेकर चल रहे विवाद पर GCMMF के एमडी जयेन मेहता ने एक बयान बयान जारी किया है। उन्होंने मंदिर में घी की सप्लाई पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Tirupati Temple Laddoo: प्रसाद में जानवरों की चर्बी मिलाए जाने पर Amul का  घी विवादों में अब कंपनी ने दिया बड़ा बयान - animal fat in tirupati temple  laddoo tirumala tirupati devasthanams

गुजरात कोपरेटिव मिल्क मार्केटिंग फेडरेशन ने तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम को घी सप्लाई करने से इनकार किया है। जीसीएमएमएफ अमूल ब्रांड के तहत दूध और डेयरी उत्पादों की मार्केटिंग और टीटीडी मंदिरों का मैनेटमेंट करता है। जीसीएमएमएफ के एमडी जयेन मेहता ने कहा कि कुछ लोग अफवाह फैला रहे हैं कि तिरुपति मंदिर में इस्तेमाल होने वाले घी की सप्लाई अमूल ने की थी। उन्होंने कहा, “साइबर क्राइम में हमारे खिलाफ गलत सूचना फैलाने वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।” उनका कहना है कि, “हमने कभी मंदिर को घी की आपूर्ति नहीं की। हमने इस गलत सूचना को रोकने के लिए एफआईआर दर्ज कराई है।”

जयेन मेहता ने कहा, “कई दिनों से ऐसी पोस्ट चल रही हैं जिनमें आरोप लगाए गए हैं कि तिरुपति मंदिर के लड्डू में इस्तेमाल होने वाला घी मिलावटी है। कुछ लोगों का दावा है कि ये घी अमूल ने सप्लाई किया था। मैं साफ करना चाहता हूं कि अमूल ने कभी तिरुपति देवस्थानम को घी सप्लाई नहीं किया है। जो लोग अमूल को इस विवाद में घसीटने और इसकी प्रतिष्ठा को धूमिल करने की कोशिश कर रहे हैं, उन्हीं की वजह से हमने अहमदाबाद साइबर क्राइम में एफआईआर दर्ज कराई है।”

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.