‘इमरजेंसी’ की रिलीज में हो रही देरी पर कंगना रनौत ने किया रिएक्ट, कहा – ‘नहीं मिल रहा सपोर्ट…’

KNEWS DESK – बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत अपनी आगामी फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। यह फिल्म 1975-1977 के बीच देश में लगे आपातकाल पर आधारित है और इसमें कंगना ने खुद पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाया है। यह फिल्म राजनीति और इतिहास के एक महत्वपूर्ण दौर को पर्दे पर लाने का प्रयास है, जिसकी वजह से इसे लेकर उत्सुकता चरम पर है। हालांकि, कुछ विवादों और सेंसर बोर्ड से प्रमाणपत्र न मिलने के चलते फिल्म की रिलीज में देरी हो रही है, और फैंस को अभी भी इसकी नई रिलीज डेट का इंतजार है।

रिलीज में हो रही देरी पर कंगना रनौत ने किया रिएक्ट

कंगना रनौत, जो हमेशा अपनी बेबाक राय और तीखे बयानों के लिए जानी जाती हैं, ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलकर अपनी फिल्म की रिलीज में हो रही देरी पर बात की। उन्होंने बताया कि ‘इमरजेंसी’ को फिल्म इंडस्ट्री से ज्यादा समर्थन नहीं मिला, और उन्होंने बाकी पार्टनर्स के साथ मिलकर इसे खुद ही प्रोड्यूस किया है। कंगना ने यह भी कहा कि सेंसर बोर्ड को इस प्रक्रिया को तेज करना चाहिए ताकि फिल्म जल्द से जल्द सिनेमाघरों में पहुंचे और फैंस इसे देख सकें।

शरणार्थियों और घुसपैठियों के मुद्दे

कंगना ने अपने इस इंटरव्यू में शरणार्थियों के मुद्दे पर भी अपनी राय जाहिर की। उन्होंने कहा, “मैंने हमेशा शरणार्थियों और घुसपैठियों के मुद्दे को उठाया है। कई लोग फर्जी नामों और पहचान का इस्तेमाल करके देश में घुस आते हैं और इसका सीधा असर स्थानीय लोगों की सुरक्षा पर पड़ता है। यह एक गंभीर समस्या बन गई है, और इसे राजनीतिक लाभ के लिए वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल किया जा रहा है।”

फिल्म ‘इमरजेंसी’ में कंगना के साथ-साथ कई बड़े चेहरे नजर आएंगे, जिनमें अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक और विशाख नायर शामिल हैं। यह फिल्म एक मल्टीस्टारर प्रोजेक्ट है, जिसे कंगना ने खुद ही लिखा और निर्देशित किया है। फिल्म का ट्रेलर और गाने पहले ही रिलीज हो चुके हैं, जिन्होंने फैंस के बीच उत्साह बढ़ा दिया है।

फैंस अब बेसब्री से फिल्म की नई रिलीज डेट का इंतजार कर रहे हैं। कंगना की इस पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म को लेकर जो विवाद सामने आए हैं, उसने इसे और भी चर्चा का विषय बना दिया है। इंडस्ट्री में अपने दम पर मुकाम बनाने वाली कंगना अब अपनी इस फिल्म के जरिए इतिहास को पर्दे पर लाने की पूरी तैयारी में हैं, और उम्मीद है कि यह फिल्म दर्शकों के बीच एक खास जगह बनाएगी।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.