‘यूपी जैसी स्थिति दिल्ली में भी होगी’, आतिशी ने भाजपा पर बोला हमला

KNEWS DESK-  दिल्ली की नई मनोनीत मुख्यमंत्री आतिशी ने भाजपा पर तीखा हमला बोलते हुए कहा है कि उत्तर प्रदेश में बिजली कनेक्शन की दरों में अभूतपूर्व बढ़ोतरी हुई है। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार ने 1 किलोवाट कनेक्शन के दाम 250% और 5 किलोवाट कनेक्शन के दाम 118% बढ़ा दिए हैं। उन्होंने यह भी याद दिलाया कि उत्तर प्रदेश सरकार ने गर्मियों में 8 घंटे की बिजली कटौती की थी, जिससे जनता को गंभीर परेशानियों का सामना करना पड़ा।

आतिशी ने कहा, “भाजपा का बिजली का मॉडल है—’लंबे बिजली कट और महंगी बिजली’। यही कारण है कि दिल्ली की जनता के लिए यह बहुत जरूरी है कि वे अरविंद केजरीवाल को दोबारा मुख्यमंत्री चुनें। यदि ऐसा नहीं हुआ, तो दिल्ली भी उसी स्थिति का सामना कर सकती है, जैसा हम उत्तर प्रदेश में देख रहे हैं।”

उन्होंने दिल्लीवासियों से अपील की कि फरवरी में होने वाले चुनावों में आम आदमी पार्टी (आप) को समर्थन दें ताकि अरविंद केजरीवाल फिर से मुख्यमंत्री बन सकें। “तब ही दिल्ली में 24 घंटे बिजली और सबसे सस्ती बिजली मिल सकेगी,” उन्होंने जोड़ा।

आतिशी ने यह भी स्पष्ट किया कि जब तक उनके पास मुख्यमंत्री की जिम्मेदारी है, वे दिल्ली की जनता की सुरक्षा के लिए पूरी कोशिश करेंगी। उनका मुख्य उद्देश्य दिल्लीवासियों को बेहतर सेवाएं प्रदान करना और बिजली संकट से बचाना है। इस बीच, उनके द्वारा उठाए गए मुद्दे ने राजनीतिक हलकों में चर्चाओं को बढ़ा दिया है, और आगामी चुनावों को लेकर जनता की अपेक्षाओं को और भी स्पष्ट कर दिया है।

ये भी पढ़ें-  केजरीवाल जनता की अदालत में रखेंगे अपनी बात, जंतर मंतर पर जनता की अदालत का आयोजन करेगी AAP

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.