हरियाणा में चुनावी प्रचार का जोर, सीएम नायब सिंह सैनी ने जनसभा में उठाए बड़े मुद्दे

KNEWS DESK-  हरियाणा में पांच अक्टूबर को होने वाली मतदान के लिए चुनावी प्रचार तेज हो गया है। इस कड़ी में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने गुरुवार को कुरुक्षेत्र में एक बड़ी जनसभा को संबोधित किया। इस मौके पर उन्होंने अपने कार्यकाल की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए विपक्षी दलों पर जमकर हमला किया।

सीएम सैनी ने कहा, “कई लोग कहते हैं कि मुझे समय कम मिला है। लोकसभा चुनाव के बाद मुझे केवल 56 दिन का समय मिला, लेकिन इन 56 दिनों में मैंने हरियाणा के विकास के लिए 126 ऐतिहासिक फैसले लिए हैं।” उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का नाम लेते हुए कहा कि उनके 10 साल के कार्यकाल के मुकाबले उनका 56 दिन का कार्यकाल कहीं ज्यादा प्रभावशाली है।

मुख्यमंत्री ने अपने फैसलों की सराहना करते हुए कहा, “हमने गरीबों, युवाओं, किसानों और महिलाओं के हित में मजबूत कदम उठाए हैं।” उन्होंने यह भी बताया कि बीजेपी के घोषणापत्र को जनता ने सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है। “हरियाणा के लोग जानते हैं कि बीजेपी जो कहती है, वो करती है। कांग्रेस का घोषणापत्र तो केवल झूठ का पुलिंदा है,” सीएम सैनी ने कहा।

उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में किए गए वादों का लाभ जनता को कभी नहीं मिला, जबकि उनकी सरकार ने 2014 और 2019 के संकल्प पत्र को 100 प्रतिशत पूरा किया है। सीएम ने हरियाणा के लोगों से अपील की कि वे 2024 के संकल्प पत्र को भी सही तरीके से लागू करने में मदद करें।

जनसभा में सीएम सैनी के भाषण ने न केवल पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरा, बल्कि आम जनता के बीच भी बीजेपी के प्रति विश्वास को मजबूत किया। अब देखना यह है कि आगामी चुनाव में यह प्रचार कितना प्रभावी साबित होता है।

ये भी पढ़ें-  तिरुपति मंदिर के प्रसाद में जानवरों की चर्बी के इस्तेमाल, अयोध्या के साधु-संतों में रोष, दोषियों के खिलाफ की कार्रवाई की मांग

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.