चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया डी. वाई. चंद्रचूड़ ने सुप्रीम कोर्ट परिसर के अंदर मेडिकल कैंप का किया उद्घाटन

KNEWS DESK, डी. वाई. चंद्रचूड़ ने सुप्रीम कोर्ट परिसर के अंदर आज मेडिकल कैंप का उद्घाटन किया। इस मेडिकल कैंप का आयोजन सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन और रोटरी क्लब ने किया है।

Supreme Court s RTI Portal launched Chief Justice of India DY Chandrachud - India TV Hindi

सुप्रीम कोर्ट के परिसर में एक महत्वपूर्ण पहल के तहत, चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया डी. वाई. चंद्रचूड़ ने गुरुवार को एक मेडिकल कैंप का उद्घाटन किया। इस कैंप का आयोजन सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन और रोटरी क्लब की साझेदारी में किया गया है, जिसका उद्देश्य सुप्रीम कोर्ट के वकीलों, क्लर्कों और ट्रेनीज के लिए स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करना है। उद्घाटन समारोह में चंद्रचूड़ ने सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन और रोटरी क्लब की इस सहयोगात्मक पहल के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा, “स्वास्थ्य का ध्यान रखना बेहद महत्वपूर्ण है, और यह कैंप सभी कर्मचारियों के लिए एक महत्वपूर्ण संसाधन साबित होगा।”

बता दें कि यह मेडिकल कैंप बुनियादी चिकित्सा परीक्षण और डायग्नोस्टिक सेवाएं प्रदान करेगा, जिससे सुप्रीम कोर्ट के सभी सदस्यों को स्वास्थ्य संबंधी आवश्यकताओं का समय पर ध्यान रखने में मदद मिलेगी। सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष ने इस पहल की सराहना करते हुए कहा कि, “यह वकीलों और उनके सहयोगियों के लिए एक स्वागत योग्य कदम है, जो अक्सर लंबे समय तक काम करते हैं और अपनी स्वास्थ्य देखभाल के लिए समय नहीं निकाल पाते।इस मेडिकल कैंप के माध्यम से, सुप्रीम कोर्ट में काम करने वाले व्यक्तियों को नियमित स्वास्थ्य जांच और आवश्यक चिकित्सा सेवाएं उपलब्ध होंगी, जिससे उनकी कार्यक्षमता और स्वास्थ्य दोनों में सुधार होगा।”

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.