दिलजीत दोसांझ ने महंगे टिकट प्राइस को लेकर किया रिएक्ट, कहा – ‘इससे अच्छा 10 हजार के जूते ले लो’

KNEWS DESK – पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ का क्रेज दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है। उनके लाइव कॉन्सर्ट्स के दीवानों की तादाद इतनी है कि लोग महंगी से महंगी टिकट भी खरीदने से परहेज नहीं करते। दिलजीत के हर शो में जबरदस्त भीड़ उमड़ती है, और उनका लाइव परफॉर्मेंस देखने के लिए फैंस किसी भी कीमत पर तैयार रहते हैं। इन दिनों दिलजीत के इंडिया टूर “दिल लुमिनाटी” की धूम मची हुई है, जिसकी टिकट्स पहले ही बिक चुकी हैं। लेकिन इस बार दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट की महंगी टिकट कीमतें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं, जिससे कई यूजर्स अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

Diljit Dosanjh के 25 हजार रुपये के टिकट देख भड़की इन्फ्लुएंसर: कहा- आपके कई  फैंस बेरोजगार हैं - influencer got angry after seeing diljit dosanjh s  ticket worth rs 25 thousand-mobile

महंगी टिकट बनी विवाद का कारण

दिलजीत दोसांझ के इंडिया टूर की टिकट की कीमतें 1500 रुपये से लेकर 25,000 रुपये तक बताई जा रही हैं। कई फैंस इसे बहुत महंगा मानते हुए सोशल मीडिया पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। इसी मुद्दे पर डिजिटल क्रिएटर और एक्ट्रेस सलोनी गौर ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने कॉन्सर्ट टिकट्स की कीमत और फैंस की मानसिकता पर कटाक्ष किया है।

सलोनी गौर का वायरल वीडियो

सलोनी गौर का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह दो अलग-अलग किरदारों में नजर आती हैं। एक तरफ वह उन लोगों की बात करती हैं जो महंगे कॉन्सर्ट टिकट खरीदने के खिलाफ हैं, वहीं दूसरी तरफ वह उन फैंस की तरफ से बोलती हैं जो दिलजीत का कॉन्सर्ट किसी भी कीमत पर मिस नहीं करना चाहते।

वीडियो में सलोनी कहती हैं, “आजकल की जेनरेशन कॉन्सर्ट्स पर बहुत पैसे खर्च कर रही है। किसी को लाइव गाते हुए देखने के लिए हजारों रुपये के टिकट्स खरीदते हैं। जबकि उस पैसे से आप कुछ और भी कर सकते हैं, जैसे 10,000 के जूते खरीद लेना।” इसके बाद जब कॉन्सर्ट प्रेमी सलोनी सवाल करती है, “वो जूते पहनकर जाएं कहां?”, तो सलोनी जवाब देती हैं, “कहीं भी, लेकिन कॉन्सर्ट में नहीं। म्यूजिक ऐप्स पर गाने सुन लो, वहां तो घर का खाना और पानी भी अलाउड होता है।”

फैंस की प्रतिक्रियाएं

सलोनी गौर के इस वीडियो पर दिलजीत के फैंस ने जमकर प्रतिक्रिया दी है। कई लोग सलोनी की बात से सहमत हैं, जबकि कुछ फैंस का कहना है कि दिलजीत दोसांझ का लाइव परफॉर्मेंस देखने का अनुभव बेशकीमती है। खास बात यह है कि दिलजीत ने खुद भी इस वीडियो को लाइक किया, जिससे फैंस और ज्यादा उत्साहित हो गए।

दिलजीत दोसांझ का इंडिया टूर

दिलजीत दोसांझ का “दिल लुमिनाटी टूर” 26 अक्टूबर से शुरू हो रहा है, जिसमें वह देशभर के अलग-अलग शहरों में लाइव परफॉर्म करेंगे। इस टूर के सभी टिकट पहले ही बिक चुके हैं, और फैंस बेसब्री से इस ग्रैंड इवेंट का इंतजार कर रहे हैं। दिलजीत के कॉन्सर्ट में उनकी सुपरहिट गानों के साथ-साथ उनकी शानदार एनर्जी भी देखने को मिलेगी, जो हर बार की तरह इस बार भी फैंस को झूमने पर मजबूर कर देगी।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.