शाहिद कपूर और तृप्ति डिमरी की नई फिल्म का हुआ ऐलान, फैंस की बढ़ी एक्साइटमेंट

KNEWS DESK – बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता शाहिद कपूर, जिन्होंने अपने 21 साल के करियर में कई बड़ी हीरोइनों के साथ काम किया है, अब एक बार फिर सुर्खियों में हैं। उनकी आगामी फिल्म देवा का इंतजार तो फैंस बेसब्री से कर ही रहे थे, लेकिन इस बीच एक और बड़ी खबर ने उनके चाहने वालों को सरप्राइज कर दिया है। शाहिद कपूर ने विशाल भारद्वाज के निर्देशन में एक और फिल्म साइन की है, जिसमें उनके साथ बी-टाउन की उभरती अदाकारा तृप्ति डिमरी नज़र आएंगी।

Shahid Kapoor इस फिल्म में करेंगे भन्नाट एक्शन! बोल्डनेस की हदें पार करेंगी  यह एक्ट्रेस, थप्पड़ से नहीं प्यार से लगेगा डर | Shahid Kapoor will do  powerful action ...

साजिद नाडियाडवाला ने की घोषणा

इस बड़ी खबर का खुलासा साजिद नाडियाडवाला ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर किया। उन्होंने एक कोलाज फोटो शेयर करते हुए शाहिद कपूर, तृप्ति डिमरी, खुद और निर्देशक विशाल भारद्वाज की तस्वीर पोस्ट की। इस पोस्ट के साथ साजिद ने लिखा, “मैं प्रतिभाशाली निर्देशक और मेरे प्रिय मित्र विशाल भारद्वाज के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हूं। साथ ही पावरहाउस अभिनेता शाहिद कपूर के साथ काम करने का मौका मिलना भी मेरे लिए खास है। अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली तृप्ति डिमरी का स्वागत करना मेरे लिए सम्मान की बात है।”

फैंस की बढ़ती एक्साइटमेंट

इस घोषणा के बाद फैंस की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर है। सोशल मीडिया पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और फिल्म के बारे में उत्सुकता जता रहे हैं। तृप्ति डिमरी ने भी इस पोस्ट पर खुशी जाहिर करते हुए एक इमोजी शेयर किया है। फैंस कमेंट कर रहे हैं कि वे इस नई जोड़ी को स्क्रीन पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “ओह माय गॉड, मैं बहुत एक्साइटेड हूं!” वहीं दूसरे ने कहा, “यह जबरदस्त सहयोग है, एक्टर्स, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर सभी टॉप क्लास हैं।”

फिल्म का टाइटल और जॉनर अभी है रहस्य

हालांकि, इस नई फिल्म का टाइटल और जॉनर अभी तक सामने नहीं आया है। साजिद नाडियाडवाला के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म को लेकर सभी का उत्साह चरम पर है। फैंस अब इस फिल्म से जुड़े और अपडेट्स का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

शाहिद की अन्य परियोजनाएं

वहीं, शाहिद कपूर इस समय अपनी आगामी फिल्म देवा की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसकी सफलता को लेकर पहले से ही काफी चर्चा है। तृप्ति डिमरी भी अपनी फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो के प्रमोशन में लगी हुई हैं, जो 11 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। ऐसे में शाहिद और तृप्ति की नई फिल्म के एलान ने फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.