मलाइका अरोड़ा के पिता के अंतिम संस्कार में पहुंचे बॉलीवुड स्टार्स, एक्ट्रेस का सहारा बने अर्जुन कपूर

KNEWS DESK – 11 सितंबर को मलाइका अरोड़ा के पिता, अनिल कुलदीप मेहता ने मुंबई स्थित अपने बांद्रा अपार्टमेंट की छठी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। इस अचानक कदम से अरोड़ा परिवार और उनके करीबी लोग गहरे सदमे में हैं। इस दुखद घटना के बाद 12 सितंबर को मुंबई के सांताक्रूज श्मशान भूमि में उनका अंतिम संस्कार किया गया।

पिता के निधन से शोक में मलाइका और अमृता

अनिल मेहता का निधन मलाइका और उनकी बहन अमृता के लिए एक गहरा आघात था। समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार, सुसाइड से पहले अनिल मेहता ने सुबह अपनी बेटियों से फोन पर बात की थी और कहा था कि अब वे थक चुके हैं। इस कॉल ने दोनों बहनों को बेहद परेशान कर दिया, क्योंकि उन्हें यह अंदाजा नहीं था कि उनके पिता ऐसा गंभीर कदम उठाएंगे।

malaika arora father funeral

अंतिम संस्कार में बॉलीवुड हस्तियों की उपस्थिति

मलाइका के पिता को अंतिम विदाई देने के लिए बॉलीवुड के कई सितारे सांताक्रूज श्मशान भूमि पहुंचे। करीना कपूर, जो मलाइका और अमृता की करीबी दोस्त हैं, इस कठिन समय में दोनों बहनों को संभालती नजर आईं। मलाइका के बेटे अरहान ने भी अपनी नानी जॉयस पॉलीकार्प को एक पल के लिए अकेला नहीं छोड़ा।

malaika father funeral

अंतिम संस्कार में फराह खान, अलवीरा अग्निहोत्री, गीता कपूर, टेरेंस लुईस, अरशद वारसी, सोहेल खान, सैफ अली खान, करिश्मा कपूर, गुरु रंधावा और गौहर खान जैसी हस्तियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। सभी ने अरोड़ा परिवार को सांत्वना दी और इस दुखद घड़ी में उनका साथ दिया।

अर्जुन कपूर बने मलाइका का सहारा

हाल ही में ऐसी अटकलें थीं कि मलाइका और अर्जुन कपूर के बीच रिश्ते में दरार आ गई है। लेकिन मलाइका के पिता के निधन के बाद अर्जुन कपूर ने इस मुश्किल समय में उनका साथ देकर सभी अटकलों को खारिज कर दिया। अर्जुन, मलाइका के मुंबई लौटने से पहले ही उनके घर पहुंच गए थे और अंतिम संस्कार में भी मलाइका के साथ बने रहे।

अर्जुन और मलाइका के बीच बातचीत की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जहां अर्जुन उन्हें ढांढस बंधाते हुए दिखाई दिए।

अनिल मेहता के निधन की घटना

मलाइका की मां, जॉयस पॉलीकार्प ने पुलिस को बताया कि जब वह सुबह उठीं तो उन्होंने अपने पति की चप्पल लिविंग रूम में देखी। इसके बाद जब वह उन्हें ढूंढने लगीं और खिड़की से नीचे झांका, तो वॉचमैन मदद के लिए चिल्ला रहा था। इस दुखद घटना के बाद, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है, और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में पुष्टि हुई कि अनिल मेहता की मृत्यु चोटों के कारण हुई।

अरोड़ा परिवार का शोक

इस दुखद घटना ने अरोड़ा परिवार को गहरे सदमे में डाल दिया है। मलाइका और अमृता अपने पिता के बेहद करीब थीं, और उनके अचानक चले जाने से पूरा परिवार टूट चुका है। मलाइका के सोशल मीडिया पर क्रिप्टिक पोस्ट इस कठिन समय की ओर इशारा करते हैं, जहां वह अपने निजी संघर्षों से जूझ रही हैं।

परिवार और दोस्तों का समर्थन

बॉलीवुड के तमाम सितारे इस दुखद घड़ी में मलाइका और अमृता के साथ खड़े हैं। सभी ने परिवार को भावनात्मक समर्थन देने की कोशिश की है और सोशल मीडिया पर भी अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं। इस कठिन समय में अरोड़ा परिवार के लिए दोस्तों और परिवारजनों का समर्थन बेहद महत्वपूर्ण है, और सभी ने उनके प्रति अपनी सहानुभूति और प्रेम का इज़हार किया है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.