हिना खान ने कीमोथेरेपी के साइड इफेक्ट्स के बारे में फैन्स को किया अपडेट, कहा – ‘हर 10 मिनट में…’

KNEWS DESK – टीवी इंडस्ट्री की लोकप्रिय अदाकारा हिना खान इस समय ब्रेस्ट कैंसर की तीसरी स्टेज से जूझ रही हैं। अपनी इस कठिन लड़ाई के बीच हिना सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हुए अपने फैंस के साथ नियमित रूप से हेल्थ अपडेट साझा कर रही हैं। हाल ही में, उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज के माध्यम से बताया कि उनकी पांचवीं कीमोथेरेपी पूरी हो गई है, हालांकि इसके साइड इफेक्ट्स भी अब और अधिक दिखने लगे हैं।

fallback

हिना ने एक पोस्ट में बताया

हिना ने एक पोस्ट में बताया कि उन्हें “म्यूकोसाइटिस” नामक समस्या से राहत मिली है, जो कीमोथेरेपी का एक आम साइड इफेक्ट होता है। लेकिन इसके बाद उन्हें नए स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि अब उनके चेहरे पर हर 10 मिनट में पसीना आता है, जो कीमोथेरेपी के साइड इफेक्ट्स में से एक है। बावजूद इसके, उन्होंने फैंस का शुक्रिया अदा किया और कहा कि फैंस के समर्थन ने उन्हें काफी मदद की है।

fallback

हिना खान की इन पोस्ट्स के बाद उनके फैंस उनके लिए लगातार दुआएं कर रहे हैं। हिना ने अपने पोस्ट्स में यह भी बताया कि वह इन कठिन परिस्थितियों के बावजूद सकारात्मक रहने की कोशिश कर रही हैं और उनके फैंस के सुझाव और प्यार ने उन्हें संबल दिया है।

हाल ही में, हिना निर्माता-निर्देशक एकता कपूर के घर गणेश उत्सव में भी शामिल हुई थीं, जहां उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुईं। येलो और वाइट कॉर्ड-सेट में हिना का यह लुक उनके फैंस के बीच काफी चर्चित रहा।हिना खान अपने मजबूत हौसले और जज़्बे से इस मुश्किल वक्त में भी आगे बढ़ रही हैं, और उनके फैंस उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.