काजोल ने 30 साल बाद रीक्रिएट किया ‘हम आपके हैं कौन’ का लुक, माधुरी दीक्षित को किया डेडिकेट

KNEWS DESK – बॉलीवुड की चुलबुली और जिंदादिल अभिनेत्री काजोल ने एक बार फिर अपने स्टाइलिश अंदाज से सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। इस बार काजोल ने साल 1994 की सुपरहिट फिल्म हम आपके हैं कौन की निशा, यानी माधुरी दीक्षित के प्रतिष्ठित लुक को अपनाकर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। काजोल ने ब्लू साड़ी में अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं और इसे खास तौर पर माधुरी दीक्षित को डेडिकेट किया।

माधुरी दीक्षित के आइकॉनिक लुक को किया रिक्रिएट

काजोल ने अपने पोस्ट में लिखा, “हम आपके हैं कौन – ओड टू द ओजी माधुरी दीक्षित।” उनके इस लुक को देखकर फैंस भी उत्साहित हो गए हैं। हम आपके हैं कौन में माधुरी दीक्षित का ‘दीदी तेरा देवर दीवाना’ गाने में पहना गया ब्लू साड़ी लुक आज भी यादगार है, और काजोल ने उसी स्टाइल में खुद को प्रस्तुत किया। उनकी ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं, और प्रशंसक उनकी तुलना माधुरी दीक्षित से कर रहे हैं।

काजोल की सोशल मीडिया एक्टिविटी

काजोल अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ जुड़ी रहती हैं और अपने मजेदार व चुलबुले अंदाज से सबका दिल जीत लेती हैं। चाहे वो उनके फिल्मी किरदार हों या फिर असल जिंदगी की झलकियां, काजोल का हर अंदाज हमेशा चर्चा का विषय बना रहता है। इस बार उन्होंने 90 के दशक की सबसे बड़ी हिट फिल्म हम आपके हैं कौन को याद करते हुए ये खास अंदाज अपनाया, जो उनके फैंस के दिलों को छू गया।

माधुरी दीक्षित और हम आपके हैं कौन की सफलता

हम आपके हैं कौन को आज भी माधुरी दीक्षित की सबसे सफल फिल्मों में से एक माना जाता है। इस फिल्म में सलमान खान के साथ उनकी जोड़ी को दर्शकों ने खूब सराहा था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई की थी और 90 के दशक की सबसे बड़ी हिट साबित हुई। माधुरी का निशा के रूप में मासूम, प्यारा और सजीव किरदार आज भी लोगों के दिलों में बसा हुआ है।

कुल मिलाकर, काजोल ने अपने इस लुक से फैंस को एक खूबसूरत नॉस्टैल्जिया का तोहफा दिया है। अब देखना यह है कि क्या बॉलीवुड के अन्य कलाकार भी इस तरह से क्लासिक लुक्स को फिर से रिक्रिएट करने की होड़ में शामिल होते हैं या नहीं।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.