मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर से ब्रेकअप के बीच शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट, कहा – ‘उन पर ध्यान दो जो आपकी…’

KNEWS DESK – बॉलीवुड की दुनिया में सेलिब्रिटीज के रिश्ते जितनी चर्चा बटोरते हैं, उतनी ही लाइमलाइट उनके ब्रेकअप की खबरें भी हासिल करती हैं। हाल ही में मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के ब्रेकअप की खबरें मीडिया में छाई हुई हैं। पिछले 6 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे इस कपल के अलग होने की खबरें पिछले कुछ महीनों से जोर पकड़ रही हैं। हालांकि, दोनों ने अब तक इन अफवाहों पर कोई पुष्टि नहीं की है, लेकिन इनकी सोशल मीडिया एक्टिविटी से संकेत मिल रहे हैं कि कुछ तो गड़बड़ है।

मलाइका अरोड़ा से ब्रेकअप के बाद अर्जुन कपूर हुए इमोशनल, बोले- चाहे हालात  कैसे भी हों... | Arjun Kapoor got emotional after breakup with Malaika Arora  said- no matter what is the

6 साल का रिश्ता, अब खत्म?

मलाइका और अर्जुन का रिश्ता साल 2018 में शुरू हुआ था, जब उन्होंने सार्वजनिक तौर पर अपने प्यार को स्वीकारा। दोनों के बीच उम्र का फासला 12 साल का है, लेकिन इस अंतर को लेकर उठी ट्रोलिंग और आलोचनाओं का उन्होंने डटकर सामना किया। दोनों अक्सर अपने रोमांटिक पलों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करते रहते थे और बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल्स में से एक बन गए थे।

लेकिन अब खबर है कि इस साल की शुरुआत में ही दोनों ने अपना रिश्ता खत्म कर लिया है। हालांकि, उनके ब्रेकअप की वजह का अभी तक कोई आधिकारिक खुलासा नहीं हुआ है।

मलाइका का क्रिप्टिक पोस्ट

ब्रेकअप की खबरों के बीच मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर की है, जिसने इन अफवाहों को और भी हवा दे दी है। मलाइका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, “हमेशा उन लोगों पर ध्यान दें जो आपकी खुशी में खुश होते हैं और आपके दुख में दुखी होते हैं। वे ही लोग हैं जो आपके दिल में एक खास जगह के हकदार हैं।” इस पोस्ट को मलाइका के मौजूदा हालात से जोड़कर देखा जा रहा है, क्योंकि इस तरह के क्रिप्टिक मैसेजेस अक्सर उनके और अर्जुन के बीच दूरियों के संकेत देते रहे हैं।

Malaika Arora

साथ नजर नहीं आए अर्जुन और मलाइका

जब से दोनों के ब्रेकअप की खबरें आई हैं, तब से मलाइका और अर्जुन एक साथ नजर नहीं आए हैं। इससे पहले, दोनों अक्सर पार्टियों, इवेंट्स और छुट्टियों में एक साथ स्पॉट किए जाते थे। उनके रिश्ते को लेकर लगातार अटकलें लगाई जा रही हैं, लेकिन अब दोनों की दूरी इन अफवाहों को और पुख्ता करती नजर आ रही है।

ब्रेकअप की वजह?

अभी तक मलाइका या अर्जुन ने अपने ब्रेकअप की पुष्टि नहीं की है, लेकिन वे इसे खारिज भी नहीं कर रहे हैं। उनके रिश्ते की खत्म होने की असली वजह क्या है, इस पर कोई स्पष्ट जानकारी नहीं है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि दोनों के बीच कुछ निजी मुद्दे चल रहे थे, जिसके कारण उनका रिश्ता टूट गया।

मलाइका और अर्जुन की जिंदगी का अगला कदम

जहां मलाइका और अर्जुन अपने रिश्ते को लेकर अब चुप्पी साधे हुए हैं, वहीं फैंस यह जानने के लिए बेताब हैं कि इन दोनों की जिंदगी में आगे क्या होगा। क्या यह ब्रेकअप अफवाहों का हिस्सा है, या सचमुच दोनों ने अपने रिश्ते को खत्म कर दिया है, यह तो वक्त ही बताएगा। फिलहाल, दोनों अपने-अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स में व्यस्त हैं और शायद यही कारण है कि उन्होंने इस मुद्दे पर सार्वजनिक रूप से कुछ नहीं कहा है।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.