अक्षय कुमार की नई फिल्म ‘भूत बंगला’ की अनाउंसमेंट, 14 साल बाद प्रियदर्शन के साथ वापसी

KNEWS DESK – बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार का करियर भले ही पिछले कुछ समय से बॉक्स ऑफिस पर धीमा चल रहा हो, लेकिन वे हर बार नए प्रोजेक्ट्स के साथ दर्शकों को उत्साहित करते रहते हैं। इस साल की बैक-टू-बैक तीन औसत फिल्मों के बाद, अक्षय ने अब अपनी अगली फिल्म की अनाउंसमेंट की है। इस बार वे प्रियदर्शन के साथ मिलकर ‘भूत बंगला’ नामक हॉरर कॉमेडी लेकर आ रहे हैं। यह फिल्म अक्षय की अन्य कॉमेडी फिल्मों की तरह मनोरंजक होने का वादा करती है।

भूत बंगला' फर्स्ट लुक: अक्षय कुमार की कॉमेडी में वापसी, 14 साल बाद  प्रियदर्शन संग आ रहे हैं डराने और गुदगुदाने - bhooth bangla first look akshay  kumar new film ...

14 साल बाद प्रियदर्शन के साथ वापसी

अक्षय कुमार और प्रियदर्शन की जोड़ी ने पहले ‘हेरा फेरी’, ‘भूल भुलैया’, ‘भागम भाग’, और ‘गरम मसाला’ जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं। ‘भूत बंगला’ इस जोड़ी की सातवीं फिल्म है, और 14 साल बाद इन दोनों का फिर से साथ आना फैंस के लिए किसी जश्न से कम नहीं है। अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में इस खुशी को जाहिर करते हुए लिखा, “14 साल बाद प्रियदर्शन के साथ फिर से जुड़ने को लेकर बेहद उत्साहित हूं। इस ड्रीम कोलेबोरेशन को आप सभी के साथ साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।”

‘भूत बंगला’ का फर्स्ट लुक हुआ वायरल

अक्षय कुमार ने अपने जन्मदिन पर ‘भूत बंगला’ का मोशन पोस्टर शेयर किया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पोस्टर में अक्षय का एक बेहद अनोखा लुक दिखाया गया है, जिसमें वे दूध पीते नजर आ रहे हैं और उनके कंधे पर एक काली बिल्ली बैठी है। फैंस इस लुक को देखकर खासे उत्साहित हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि यह फिल्म उनकी पिछली हिट कॉमेडी फिल्मों जैसी होगी।

फैंस में खुशी की लहर

अक्षय कुमार और प्रियदर्शन की जोड़ी को एक बार फिर साथ देखने के बाद फैंस सोशल मीडिया पर खुशी जाहिर कर रहे हैं। एक फैन ने कमेंट किया, “जादुई जोड़ी वापस आ गई है।” जबकि दूसरे ने लिखा, “लीजेंड्री यूनियन।” कई लोगों ने अक्षय को उनके जन्मदिन की बधाई भी दी और इस फिल्म को लेकर अपनी उत्सुकता जाहिर की।

कहानी और कास्ट

फिल्म ‘भूत बंगला’ के बारे में ज्यादा जानकारी अभी सामने नहीं आई है, लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि इसकी कहानी ब्लैक मैजिक और रहस्यमयी घटनाओं पर आधारित हो सकती है। इस हॉरर कॉमेडी में अक्षय कुमार के साथ तीन अभिनेत्रियां नजर आने वाली हैं। अफवाहों की मानें तो कियारा आडवाणी, कीर्ति सुरेश, और आलिया भट्ट फिल्म की लीड एक्ट्रेसेस हो सकती हैं। हालांकि, इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

प्रियदर्शन और अक्षय की जादुई जोड़ी

प्रियदर्शन और अक्षय कुमार ने मिलकर कई फिल्मों में दर्शकों को हंसाया और मनोरंजन किया है। ‘भूल भुलैया’ और ‘हेरा फेरी’ जैसी फिल्मों ने दर्शकों पर अपनी गहरी छाप छोड़ी थी। ‘भूत बंगला’ भी इस जादुई जोड़ी का एक और शानदार प्रोजेक्ट होने की उम्मीद है, जहां कॉमेडी के साथ हॉरर का तड़का भी देखने को मिलेगा।

About Post Author

Leave a Reply

Your email address will not be published.