उर्फी जावेद पर 15 साल के लड़के ने किया गंदा कमेंट, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द

KNEWS DESK – उर्फी जावेद, जो अपने अनोखे ड्रेसिंग सेंस और सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड छवि के लिए जानी जाती हैं, हाल ही में एक अप्रिय घटना का शिकार हुईं। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज के माध्यम से इस घटना का खुलासा किया, जिसने उनके प्रशंसकों और फॉलोअर्स को चौंका दिया।

ब्रा के साथ उर्फी ने पहन डाली ऐसी चीज, ड्रेस देखकर चकरा जाएगा दिमाग |  NewsTrack Hindi 1

घटना का खुलासा

उर्फी ने इंस्टाग्राम पर बताया कि हाल ही में, जब वह अपने परिवार के साथ बाहर थीं और पैपराजी उनकी तस्वीरें ले रहे थे, तब एक 15 साल के लड़के ने उनके साथ बदसलूकी की। उर्फी ने अपनी स्टोरी में लिखा, “कल मेरे और मेरे परिवार के साथ एक बेहद असहज घटना घटी। पैप्स मेरी फोटो ले रहे थे, तभी वहां से कुछ लड़कों का एक ग्रुप गुजरा। उनमें से एक लड़के ने मुझसे चिल्लाकर पूछा, ‘तुम्हारा बॉडी काउंट क्या है?’ उसने यह सबके सामने बोला, जबकि मेरी मां और परिवार के अन्य लोग वहां मौजूद थे।”

पहले भी हो चुकी हैं ऐसी घटनाएं

यह पहली बार नहीं है जब उर्फी जावेद को ऐसी घटनाओं का सामना करना पड़ा है। उनका नाम अक्सर विवादों और ट्रोलिंग से जुड़ा रहता है। दिसंबर 2022 में भी उर्फी को एक व्यक्ति द्वारा रेप और जान से मारने की धमकी मिली थी। इस मामले में व्यक्ति की पहचान नवीन गिरी के रूप में हुई थी, जिसे बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था।

उर्फी की हिम्मत और स्पष्टवादिता

उर्फी जावेद ने हमेशा अपने आलोचकों का सामना बेहद साहस के साथ किया है। उन्होंने ट्रोल्स और अन्य आलोचनाओं को नजरअंदाज करते हुए अपनी व्यक्तिगत शैली और अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता को कायम रखा है। अपने ड्रेसिंग सेंस और बयानों के लिए चर्चित उर्फी ने यह साबित कर दिया है कि वे किसी के दबाव में नहीं झुकतीं और अपनी पहचान के साथ मजबूती से खड़ी रहती हैं।

फैंस का समर्थन

उर्फी जावेद के फैंस ने हमेशा उनकी बेबाकी और आत्मविश्वास की सराहना की है। इस घटना के बाद भी उनके समर्थकों ने उन्हें मजबूत बने रहने का संदेश दिया है और इस तरह की घटनाओं के खिलाफ आवाज उठाने के लिए उनकी प्रशंसा की है।

About Post Author