राजकुमार राव ने अपने बर्थडे पर फैंस को दिया तोहफा, नई फिल्म का किया ऐलान

KNEWS DESK- राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की ‘स्त्री 2’ इस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक साबित हुई है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते हुए कई बड़ी फिल्मों को पछाड़ दिया है। जहां एक ओर फैंस ‘स्त्री 2’ की सफलता पर जश्न मना रहे हैं, वहीं राजकुमार राव ने अपने बर्थडे पर एक नए तोहफे के साथ फैंस को चौंका दिया है।

राजकुमार राव की नई फिल्म की अनाउंसमेंट

राजकुमार राव ने अपने 40वें बर्थडे पर एक खास घोषणा की है। अभिनेता ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मालिक’ का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर साझा किया है। इस पोस्टर में राजकुमार राव का नया एक्शन अवतार देखने को मिल रहा है। फिल्म के पोस्टर में वे गंभीर मुद्रा में, हाथ में बंदूक लिए हुए और पुलिस की गाड़ी पर खड़े नजर आ रहे हैं। फिल्म का टाइटल ‘मालिक’ है और इसके पोस्टर पर लिखा है,  मालिक- पैदा नहीं हुए तो क्या, बन तो सकते हैं।

राजकुमार राव का एक्शन मोड

राजकुमार राव ने अपने पोस्ट के साथ लिखा- मालिक की दुनिया में आपका स्वागत है। शूट शुरू हो चुका है, जल्द मुलाकात होगी। उनके इस पोस्टर और कैप्शन ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है, और फैंस इस नए एक्शन अवतार को लेकर काफी उत्साहित हैं। राजकुमार का यह एक्शन मोड उनके पिछले कॉमिक किरदारों से एक अलग ही अंदाज में सामने आ रहा है।

फिल्म के निर्माण का विवरण

फिल्म ‘मालिक’ TIPS फिल्म के बैनर तले बन रही है, जिसके मैनेजिंग डायरेक्टर कुमार तोरानी ने इस फिल्म का पहला पोस्टर शेयर किया है। कुमार तोरानी के पोस्टर पर राजकुमार राव पीछे की ओर देख रहे हैं, और उस पर लिखा है, बनेंगे क्या, बताएंगे कल। इस फिल्म को पुल्कित डायरेक्ट कर रहे हैं, जबकि कुमार तोरानी और जय सेवकरमानी इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं।

About Post Author