दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का नया आशियाना, ‘मन्नत’ के पड़ोस में खरीदा 100 करोड़ का लग्ज़री अपार्टमेंट

KNEWS DESK – दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह, बॉलीवुड के इस जोड़े ने हाल ही में अपने जीवन में एक नए अध्याय की शुरुआत की है। दीपिका अपनी प्रेग्नेंसी के साथ-साथ अपने नए घर को लेकर भी चर्चा में हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, दीपिका और रणवीर का नया आशियाना बांद्रा में शाहरुख खान के घर ‘मन्नत’ के पड़ोस में स्थित है। इस नई प्रॉपर्टी की कीमत 100 करोड़ रुपये से भी ज्यादा है।

are ranveer singh and Deepika Padukone chosen surrogacy for a baby क्या रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी सरोगेसी से बन रहे हैं पेरेंट्स? सबसे बड़ी अफवाह, बॉलीवुड न्यूज़

बांद्रा में नया लग्ज़री होम

एक रिपोर्ट के अनुसार, दीपिका और रणवीर का नया घर बांद्रा-बैंडस्टैंड के सामने एक भव्य क्वाड्राप्लेक्स है। इस घर का कुल क्षेत्रफल 11,266 वर्ग फीट है, जिसमें ऊपर एक अलग से 1,300 फीट की छत भी शामिल है। यह प्रॉपर्टी उनके नए बेबी के जन्म से पहले पूरी तरह तैयार हो चुकी है और जल्द ही वे इस नए आशियाने में शिफ्ट हो सकते हैं।

पहले से खरीदी गई प्रॉपर्टी

दीपिका ने इससे पहले साल 2021 में अलीबाग में लगभग 22 करोड़ रुपये की कीमत का एक बंगला खरीदा था। उनकी हाल की प्रॉपर्टी की बात करें तो यह अपार्टमेंट 16 से लेकर 19वें फ्लोर तक फैला हुआ है, जिससे उनकी संपत्ति की कुल कीमत 100 करोड़ रुपये के पार जाती है।

प्रेग्नेंसी की खुशी

दीपिका और रणवीर ने इस साल 29 फरवरी को अपने फैंस के साथ प्रेग्नेंसी की खुशी साझा की थी। इस साल सितंबर के मध्य में वे अपने पहले बच्चे का स्वागत करने की तैयारी कर रहे हैं। दीपिका के बेबी बंप को लेकर कुछ ट्रोल्स ने उन्हें निशाना बनाया था, लेकिन दीपिका और रणवीर ने इन सब को नजरअंदाज करते हुए अपने जीवन के इस खास पल को एन्जॉय किया है।

वर्क फ्रंट

जहां दीपिका अपनी प्रेग्नेंसी का आनंद ले रही हैं, वहीं उनके फिल्मी करियर की बात करें तो वह जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में नजर आएंगी। यह फिल्म उनके करियर की एक बड़ी परियोजना है और फैंस इसे लेकर काफी उत्साहित हैं| दीपिका और रणवीर का नया घर और उनका आने वाला बच्चा इस जोड़े के जीवन की खुशी और सफलता की नई शुरुआत का प्रतीक है।

About Post Author