गोंडा: बृजभूषण शरण सिंह ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कहा -” मंदिर उद्घाटन में न्यौता नहीं भेजा कोई बात नहीं, हम अयोध्या…”

रिपोर्ट – राजमंगल सिंह 

बलरामपुर – भारतीय जनता पार्टी के नेता और पूर्व सांसद बृज भूषण शरण सिंह ने भगवान राम की धरती अयोध्या को लेकर विवादित बयान दिया है । बृज भूषण शरण सिंह ने कहा है की जितना सुंदर इतिहास गोंडा का हैं उतना सुंदर अयोध्या फैजाबाद का नहीं रहा है। अयोध्या अगर है तो गोंडा के कारण है।

आपको बता दें कि बृज भूषण शरण सिंह शुक्रवार को पूर्व प्रधान मंत्री अटल बिहारी बाजपेई की पुण्य तिथि पर आयोजित समारोह को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि इस धरती ने अटल जी को ही प्रधानमंत्री नहीं बनाया बल्कि प्रधानमंत्री मोदी जी भी यहां पर एक घंटा भाषण देने के बाद सीधे गुजरात के मुख्यमंत्री बने थे। उन्होंने राममंदिर उद्घाटन समारोह में न बुलाए जाने पर अपनी पीड़ा बताते हुए कहा कि मंदिर उद्घाटन में न्यौता नहीं भेजा कोई बात नहीं। हम अयोध्या से नाता जोड़े रहे भले ही अयोध्या वाले हमे उठा-उठा कर फेंकते रहें। हम अयोध्या को मानते रहेंगे ।

बृज भूषण शरण सिंह ने व्यंग करते हुए कहा कि, “हम लोग तीर्थ करने जाते थे लेकिन उसे भी बंद करा दिया गया। आपको मुबारक, हनुमान जी का दर्शन करने जाते थे उसे भी बंद करा दिया गया, वह भी आपको मुबारक। आप हमें फेंकते रहो लेकिन हम अयोध्या को मानते रहेंगे।

About Post Author