प्रियंका चोपड़ा ने ‘द ब्लफ’ की शूटिंग की पूरी, एक्ट्रेस ने फैंस के साथ शेयर की खास तस्वीरें

KNEWS DESK – ग्लोबल आइकॉन प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘द ब्लफ’ को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म की शूटिंग हाल ही में पूरी हुई है और प्रियंका ने इस खुशी को अपने फैंस के साथ साझा करते हुए कुछ खास तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में प्रियंका के साथ उनकी बेटी मालती, पति निक जोनस, और मां मधु चोपड़ा भी नजर आ रहे हैं, जिससे यह तस्वीरें और भी खास हो गई हैं।

प्रियंका ने शेयर की शूटिंग के पलों की झलकियां

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए ‘द ब्लफ’ की शूटिंग के दौरान की तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने कुल 20 तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें पहली फोटो में वह अपने पति निक के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। अन्य तस्वीरों में फिल्म की शूटिंग के कुछ खास पलों की झलकियां मिलती हैं, जो दर्शकों को पर्दे के पीछे की कहानी से जोड़ती हैं।

एक वीडियो में उनकी बेटी मालती अपने पापा निक के साथ खेलती हुई दिख रही है, जो फैंस के लिए बेहद प्यारी और खास है। प्रियंका ने इन तस्वीरों के साथ एक भावुक नोट भी लिखा, जिसमें उन्होंने शूटिंग के अनुभव और अपने परिवार के साथ इस सफर को पूरा करने की खुशी जाहिर की।

प्रियंका का इमोशनल नोट

प्रियंका ने अपने पोस्ट में लिखा, “द ब्लफ पर यह एक पिक्चर रैप है। इसे अपने परिवार और फिल्म को संभव बनाने वाले अविश्वसनीय लोगों की मौजूदगी में करना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। यह वाकई में प्यार की मेहनत रही है। फ्रेंकी ई फ्लावर्स के विश्वास के बिना यह संभव नहीं हो पाता। इतने प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ खूबसूरत ऑस्ट्रेलिया में पूरी टीम के साथ काम करने में सफल होना बहुत मजेदार रहा था। जितना मुझे यहां यह फिल्म बनाना पसंद आया, मैं घर जाते हुए भी बहुत खुश हूं।” प्रियंका का यह पोस्ट फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। फैंस ने इस पर ढेर सारे कमेंट्स किए और प्रियंका को इस नई फिल्म के लिए शुभकामनाएं दीं।

फिल्म के प्रति उत्साह

‘द ब्लफ’ प्रियंका की एक और महत्वपूर्ण फिल्म होने जा रही है, जिससे उनके फैंस को काफी उम्मीदें हैं। शूटिंग के दौरान की ये तस्वीरें फिल्म के प्रति उत्साह को और भी बढ़ा रही हैं। प्रियंका ने अपने पोस्ट के जरिए न केवल फिल्म से जुड़ी जानकारी दी, बल्कि अपने परिवार के साथ बिताए खास पलों को भी साझा किया, जो उनके फैंस के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है।

प्रियंका चोपड़ा की इस नई फिल्म का इंतजार अब उनके फैंस बेसब्री से कर रहे हैं। उम्मीद है कि ‘द ब्लफ’ में प्रियंका एक बार फिर अपनी बेहतरीन अदाकारी से दर्शकों का दिल जीत लेंगी। फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा होने का इंतजार सभी को है, और प्रियंका के इस नए प्रोजेक्ट को लेकर फैंस में जबरदस्त उत्साह है।

यह भी पढ़ें – उत्तराखंड: मौसम विभाग ने प्रदेश के दस जिलों में अलर्ट किया जारी, चमोली और बागेश्वर में भारी बारिश की संभावना

About Post Author