उत्तर प्रदेश: मंदिर परिसर में पौधा रोपण के दौरान दबंगों ने युवक को पीटकर गंभीर रूप से किया घायल 

रिपोर्ट – अनिरुद्ध पाण्डेय 

उत्तर प्रदेश – कौशांबी जिले में मंदिर परिसर की ज़मीन पर फुलवारी लगा रहे युवक को दबंगो ने जमकर पिटाई की, युवक के सिर पर गंभीर चोट आई हैं। उसको बेहोशी हालत में छोड़कर दबंग फरार हो गए। परिजन घायल को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां पर उसका इलाज  चल रहा है।

दबंग जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार 

बता दें कि सैनी थाना क्षेत्र के बख़्तियारा परसीपुर गांव के रहने वाले अभिषेक मिश्र बृहस्पतिवार सुबह मंदिर के परिसर की जमीन पर गुलाब के पौधा रोपण कर रहे थे। तभी पड़ोस के रहने वाले दबंगों लक्ष्मीकांत, श्रीकांत, रमाकांत आदि लोगों ने एक राय हो कर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया। जिसमें अभिषेक को गंभीर चोट आई। चीख़-पुकार सुनकर परिवार के लोग मौके की तरफ भागे तो दबंग जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फ़रार हो गए। परिजनों ने गंभीर रूप से घायल अभिषेक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर उसका इलाज चल रहा है।

बताया जा रहा है की जिस भूमि पर मंदिर का निर्माण हुआ है उसको दबंग अपनी बता रहे है और किसी भी तरह का काम वहां पर करने नहीं  देते है। यहीं वजह है कि जब अभिषेक गुलाब का पौधा लगा रहा था, तो उस पर दबंगों ने हमला बोल दिया। और उसकी जमकर पिटाई कर दी। अभिषेक अब जिला अस्पताल में जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहा है।

About Post Author