‘केंद्र की लापरवाही कभी खत्म नहीं होगी’, झारखंड रेल हादसे पर बोलीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी

KNEWS DESK- पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक के बाद एक हुईं कई ट्रेन दुर्घटनाओं को लेकर मंगलवार यानी आज कहा कि क्या केंद्र की संवदेनहीनता का कोई अंत नहीं है। सोशल मीडिया एक्स पर किए पोस्ट में सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि ये कैसा शासन है, ट्रेन दुर्घटनाएं आम हो गई हैं।

पोस्ट में सीएम ममता बनर्जी ने लिखा कि एक और विनाशकारी रेल दुर्घटना। आज सुबह झारखंड के चक्रधरपुर डिवीजन में हावड़ा-मुंबई मेल पटरी से उतर गई, जिसके दुखद परिणामस्वरूप कई लोगों की जान चली गई और बड़ी संख्या में लोग घायल हुए हैं। सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि मैं गंभीरता से पूछती हूं, क्या ये शासन है? लगभग हर हफ्ते दुःस्वप्नों का ये सिलसिला, रेल पटरियों पर मौतों और चोटों का यह अंतहीन सिलसिला कब तक हम इसे सहन करेंगे? क्या केंद्र सरकार की संवेदनहीनता का कोई अंत नहीं होगा? झारखंड के सरायकेला-खरसावां जिले में मंगलवार तड़के मुंबई-हावड़ा मेल के 18 डिब्बों के पटरी से उतरने के कारण दो लोगों की मौत हो गई और 20 लोग घायल हो गए।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि झारखंड के चक्रधरपुर रेल मंडल के बाराबम्बो रेलवे स्टेशन के पास हावड़ा मुंबई मेल एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। अधिकारियों ने बताया कि झारखंड के सरायकेला-खरसावां जिले में मंगलवार सुबह हावड़ा-मुंबई मेल के कम से कम 18 डिब्बे पटरी से उतर गए, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई और 20 अन्य घायल हो गए। उन्होंने बताया कि यह दुर्घटना दक्षिण पूर्व रेलवे (एसईआर) के चक्रधरपुर डिवीजन के अंतर्गत जमशेदपुर से करीब 80 किलोमीटर दूर बाराबांबू के पास सुबह 3.45 बजे हुई। एसईआर के प्रवक्ता ओम प्रकाश चरण ने बताया कि पास में ही एक मालगाड़ी के पटरी से उतरने की भी घटना हुई, लेकिन अभी यह स्पष्ट नहीं है कि दोनों दुर्घटनाएं एक साथ हुई थीं या नहीं।

ये भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: टाइट कपड़े पहनने पर मुनव्वर ने कृतिका को किया रोस्ट, कहा- ‘आप अपने आपको एक्सपोज…’

About Post Author