विपक्ष बजट पर चर्चा के दौरान PM मोदी का अपमान करने पर उतर आया, संसदीय कार्य मंत्री किरेन रिजिजू का बड़ा बयान

KNEWS DESK- संसदीय कार्य मंत्री किरेन रिजिजू ने गुरुवार यानी आज विपक्षी नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि वो बजय पर चर्चा करने की बजाय संसद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना कर रहे थे। संसदीय कार्य मंत्री किरेन रिजिजू ने कहा कि जिस तरह से कुछ विपक्षी नेताओं ने अपने भाषण दिए, वह सदन का अपमान और बजट सेशन की गरिमा को गिरा रहे थे।

किरेन रिजिजू ने कहा कि हमें मिलकर लोगों के दिए जनादेश का सम्मान करना चाहिए और बजट सेशन को उपयोगी बनाना चाहिए। मैं बजट पर सभी जरूरी सुझावों और टिप्पणियों का स्वागत करता हूं लेकिन विपक्ष बजट के नाम पर हमें गाली या अपमानित न करें। कल सदन में बोलने वाले सभी लोग प्रधानमंत्री का अपमान करने पर उतर आए और उन्होंने इस देश की जनता द्वारा दिए गए जनादेश का अपमान किया। इसलिए मैं सबसे अपील करता हूं कि बजट सेशन के दूसरा दिन आज बजट पर बात करें और असंसदीय आचरण और भाषण न दें।

संसदीय कार्य मंत्री की ये टिप्पणी विपक्षी नेताओं के उस दावे के बाद आई है, जिसमें वे आरोप लगा रहे हैं कि बजट गैर-एनडीए शासित राज्यों के खिलाफ है और प्रधानमंत्री मोदी बजट के बहाने अस्थिर और कमजोर गठबंधन वाली सरकार को संभालने का प्रयास किया है।

ये भी पढ़ें-  रेड ड्रेस में हुस्न परी लगीं तमन्ना भाटिया, एक्ट्रेस के शानदार लुक पर दिल हार बैठे फैंस

About Post Author