बिग बॉस ओटीटी 3 : सना मकबूल और अरमान मलिक में हुई तीखी बहस, सना ने कहा- ‘आप प्लीज चुप रहिए’

KNEWS DESK – अनिल कपूर का रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 इस समय लगातार चर्चा में बना हुआ है| शो में लगातार नए नए ड्रामे देखने को मिल रहे हैं| वहीं अब सना मकबूल और अरमान मलिक घर के काम और ड्यूटी को लेकर लड़ते नजर आएंगे।

Khatron Ke Khiladi 14 Krishna Shroff abuses Abhishek Kumar he gets into  ugly fight with Nimrit Kaur Ahluwalia Khatron Ke Khiladi 14: कृष्णा श्रॉफ ने  अभिषेक कुमार को दीं गालियां, निमृत कौर

सना मकबूल और अरमान मलिक की हुई बहस

बिग बॉस ओटीटी 3 चर्चा में बना हुआ है| शो में अक्सर लड़ाई देखेने को मिलती है| वहीं अब सना मकबूल और अरमान मलिक घर के काम और ड्यूटी को लेकर लड़ते नजर आएंगे। शुरुआती लड़ाई सना मकबूल और सना सुल्तान के बीच हुई। बाद में अरमान मलिक बीच में आ गए और फिर मलिक और मकबूल के बीच तीखी बहस की। उनके हस्तक्षेप पर सवाल उठाने के बाद मकबूल ने कहा, “आप घर नहीं चला रहे हो, मैं चला रही हूं। तो आप प्लीज चुप रहिए।” जाने से पहले अरमान ने सना पर दिमाग का इस्तेमाल नहीं करने का आरोप लगाया, जिस पर सना ने कहा कि उनका दिमाग उनकी तुलना में ज्यादा तेज है।

बिग बॉस ओटीटी थ्री के हर नए एपिसोड के साथ घर में रहने वालों के बीच नई बहस और मुकाबला सामने आ रहा है। आने वाले एपिसोड में बिग बॉस नया ‘बाहरवाला’ चुनेंगे। कंटेस्टेंट को कन्फेशन रूम में बुलाया जाएगा और उनसे पूछा जाएगा कि उन्हें अगला ‘बाहरवाला’ क्यों बनाया जाना चाहिए? कंटेस्टेंट ये बताएंगे कि उन्हें क्यों चुना जाना चाहिए?

ये ओटीटी रियलिटी शो जियो सिनेमा पर स्ट्रीम किया जा रहा है और इसे अनिल कपूर होस्ट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें – बांदा: कपड़े की दुकान पर अज्ञात कारणों से लगी आग, सारा सामान जलकर हुआ राख, जांच में जुटी पुलिस

About Post Author