न्यूली वेड कपल अनंत-राधिका ने एंटीलिया में किया गृह प्रवेश, देखें वीडियो

KNEWS DESK – मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी शुक्रवार 12 जुलाई को अपनी बचपन की दोस्त राधिका मर्चेंट के साथ मुंबई में दुनिया भर की मशहूर हस्तियों की मौजूदगी में हुए भव्य समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं| वहीं अब न्यूली वेड कपल अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने शनिवार को एंटीलिया में गृह प्रवेश किया।

Anant-Radhika: न्यूली वेड कपल अनंत-राधिका ने एंटीलिया में किया गृह प्रवेश

न्यूली वेड कपल अनंत -राधिका ने किया गृह प्रवेश

मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी शुक्रवार 12 जुलाई को अपनी बचपन की दोस्त राधिका मर्चेंट के साथ मुंबई में दुनिया भर की मशहूर हस्तियों की मौजूदगी में हुए भव्य समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। अनंत और राधिका के शादी समारोह में दुनिया भर की मशहूर हस्तियां, राजनेता, हिंदी और दक्षिण भारतीय सिनेमा जगत की हस्तियां और देश के लगभग सभी टॉप क्रिकेटर शामिल हुए। शादी शुक्रवार को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में हुई। जिसकी तस्वीरें और वीडियोज अब सामने आ रहे हैं| वहीं अब शादी के बाद न्यूली वेड कपल अनंत-राधिका ने एंटीलिया में गृह प्रवेश किया है| शादी के बाद अगले दिन यानी आज 13 जुलाई को डिनर रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा।

शादी में शामिल हुई ये हस्तियां 

शादी में किम और क्लोई कार्दशियन, जॉन सीना, रेमा, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान, रजनीकांत, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर, प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास और कई मशहूर हस्तियां, बिजनेसमैन और राजनेता शामिल हुए।

यही भी पढ़ें – NMC का निर्देश- ‘देश के हर मेडिकल कॉलेजों में स्थापित हो तम्बाकू निषेध केंद्र’

About Post Author