कैंसर से जंग लड़ रही हिना खान ने इंस्टाग्राम पर शेयर की स्टोरी, फैंस को किया शुक्रिया

KNEWS DESK- हिना खान ने हाल ही में खुलासा किया था कि वह तीसरी स्टेज के ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं| इसी बीच कल उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर की है| इस पोस्ट में उन्होंने बताया कि किस तरह फैंस उनके लिए दुआ कर रहे हैं और लगातार प्यार लुटा रहे हैं जिसे देख वो बहुत भावुक और ग्रेटफुल महसूस कर रही हैं|

एक्ट्रेस ने अपने फैंस और चाहने वालों का शुक्रिया अदा करते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किए हैं| वहीं इसकी शुरूआत करते हुए उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ” हैलों सभी को|सबसे पहले मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे आप सभी से इतना प्यार मिला और ईमानदारी से कहूं तो मुझे नहीं पता कि मैंने ऐसा क्या किया है कि मुझे यह प्यार मिल रहा है| आपकी दयालुता ने वास्तव में मेरे दिल को इमोशन्स से भर दिया है| एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से लेकर पत्रकारों तक, स्पोर्ट्स सेलेब्स से लेकर टीचर्स तक, कॉर्पोरेट लोगों से लेकर डॉक्टरों, गृहणियों तक – सभी क्षेत्रों के लोगों ने मुझे ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद दिया है| आप में से ज्यादात्तर लोग मुझे पर्सनली जानते भी नहीं हैं, कई लोग तो यह भी नहीं जानते थे कि मैं कौन हूं और फिर भी आप ने मेरे लिए दुआएं की|

आगे उन्होंने लिखा मेरे व्हाट्सएप और इंस्टाग्राम के डीएम संदेशों से भरे हुए हैं, भगवान, बहुत सारा प्यार, मैं जब भी समय मिलता है, आप में से प्रत्येक को जवाब देने की पूरी कोशिश कर रही हूं, लेकिन यह मुश्किल लगता है और इसमें लंबा समय लग सकता है।

जो लोग मुझसे पहले इस यात्रा पर थे, उनसे मुझे जो समर्थन मिला है वह अविश्वसनीय और दिल को छू लेने वाला है। मैं आप सभी अद्भुत प्रशंसकों और समर्थकों की दया, कृपा, समर्थन और प्यार का बदला कैसे चुका सकता हूं।

मैं अविश्वसनीय रूप से आभारी और विनम्र हूं, और मैं चाहती हूं कि आप में से प्रत्येक को पता चले कि मैं आपकी कितनी सराहना करता हूं.. आप आशीर्वाद हैं जिन्हें मैं हाथ जोड़कर गिनती हूं और मैं ईमानदारी से आशा करती हूं कि हर किसी को अपने कठिन समय में ऐसी दयालुता और प्यार मिले। मैं वादा करता हूं कि मैं इसका भुगतान करूंगा और जरूरत पड़ने पर दूसरों के प्रति भी उतना ही दयालु और मददगार बनूंगी। आइए आशा के इस चक्र को मजबूत बनाए रखें।

मेरे सभी अद्भुत, अद्भुत प्रशंसकों को- सच में, मैं आपको पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकती। दुनिया के हर कोने से आपका प्यार और समर्थन अविश्वसनीय रहा है। आप मेरे लिए जो भी छोटी-छोटी चीजें कर रहे हैं, उनके लिए मैं बहुत कृतज्ञ हूं, जैसे मेरी भलाई के लिए प्रार्थना करना, आशा बनाए रखना और हर रोज ऐसे हार्दिक संदेश और फूल भेजना..

कुछ लोग दरगाहों पर गए और मेरे लिए रोजे रखे। कुछ ने मेरी भलाई के लिए व्रत रखा और मन्नतें लीं। मुझे ज़मज़म भेजा, हवन और पूजा की, आप अपने पूजा स्थलों पर जा रहे हैं, मेरे लिए प्रार्थना कर रहे हैं, और यहां तक कि मुझे इन विशेष क्षणों के वीडियो और तस्वीरें भी भेज रहे हैं। आपमें से कुछ लोग मेरे लिए देश के सबसे बड़े मंदिरों और दरगाहों में भी गए हैं। वे दिल को छू लेने वाले वीडियो उफफफ्फ़ – आपने मेरे लिए और मेरी पीड़ा के लिए दिल खोलकर रोया है, यह समझ से परे है।

मैं वास्तव में शब्दों में बयां नहीं कर सकती कि यह मेरे लिए कितना मायने रखता है।

दुनिया भर में फैले लाखों प्रशंसकों में से, जिन्हें मैं अपना विस्तारित परिवार कहती   हूं,

मेरे लिए लाखों लोग प्रार्थना कर रहे हैं

यह असाधारण है| वह जीवन बदलने वाला है। तुम हमेशा के लिए मेरे दिल में हो।

आप सभी को ढेर सारा प्यार!

हिना

ये भी पढ़ें-  शहीद कैप्टन अंशुमन सिंह के पिता ने की NOK में बदलाव की मांग

About Post Author