एक्सईएन अभिषेक यादव के निलंबन की कार्रवाई का मामला हुआ गर्म, डीएम आवास के निर्माणाधीन स्वीमिंग पूल की कथित फोटो की वायरल

रिपोर्ट- उमेश अवस्थी

उत्तर प्रदेश – पीडब्ल्यूडी एक्सईएन अभिषेक यादव के खिलाफ विभागीय कार्रवाई व निलंबन की संस्तुति के बाद यह मामला गर्म हुआ। कार्यों में लापरवाही को लेकर शासन को भेजी गई रिपोर्ट को एक्सईएन मानने को तैयार नहीं हैं।

एक्सईएन ने खुद को बताया निर्दोष 

बता दें कि पूरा मामला उत्तर प्रदेश के औरैया जिले का है, जहां लोक निर्माण विभाग के एक्सईएन अभिषेक यादव के खिलाफ विभागीय कार्रवाई व निलंबन की संस्तुति  का मामला और तेज होता जा रहा हैं| वहीं शासन को भेजी गई रिपोर्ट को एक्सईएन मानने को तैयार नहीं हैं। इसके बाद शासन को भेजे गए पत्र में एक्सईएन ने खुद को जहां निर्दोष बताया। वहीं डीएम नेहा प्रकाश पर निशाना साधा। उन्होंने डीएम पर एक्सईएन आरोप लगाया कि उन्होंने डीएम आवास के निर्माण तय धनराशि से ज्यादा खर्च किया। यही नहीं स्वीमिंग पूल के लिए भी दबाव बनाया गया। मना करने पर शासन को रिपोर्ट भेज दी।

एक्सईएन स्वीमिंग पूल की एक फोटो की वायरल 

हालांकि पूरे मामले में डीएम की और से आरोपों को निराधार बताया गया है। एक्सईएन स्वीमिंग पूल एक फोटो भी वायरल की है। फोटो में जियो टैगिंग भी नजर आ रही है। इसे देखकर लग रहा है कि स्वीमिंग पूल का आधा काम हो चुका है। सिर्फ टाइल्स लगना बाकी है। वहीं सूत्रों की माने तो यह फोटो पीडब्ल्यूडी कार्यालय की छत से खींची गई है। हालांकि डीएम नेहा प्रकाश ने मामले को बेबुनियाद व झूठा बताया है।

About Post Author