‘बंटी और बबली 2’ को लेकर शारवरी वाघ ने किया रिएक्ट, कहा – ‘हमेशा आभारी रहूंगी’

KNEWS DESK – बॉलीवुड एक्ट्रेस शारवरी वाघ इन दिनों फिल्म मुंज्या को लेकर चर्चा में हैं| एक्ट्रेस फिल्म की स्टारकास्ट के साथ फिल्म के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं| वहीं एक इंटरव्यू के दौरान शारवरी वाघ ने बंटी और बबली 2 को लेकर बात की है|

शारवरी वाघ ने कहा 

शारवरी वाघ ने कहा कि फिल्म “बंटी और बबली 2″ ने उनके लिए इंडस्ट्री में कई दरवाजे खोले हैं। हालांकि, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर असफल रही थी।”बंटी और बबली 2” साल 2021 में रिलीज हुई थी। इसमें एक्टर रानी मुखर्जी और सैफ अली खान मुख्य भूमिका में थे। ये फिल्म 2005 में यशराज फिल्म्स की “बंटी और बबली” का सीक्वल है।

फिल्मफेयर पुरस्कार

शारवरी ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन एक्ट्रेस को पहचान बंटी और बबली 2 से ही मिली है| जिसके लिए एक्ट्रेस ने सर्वश्रेष्ठ महिला डेब्यू के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार भी जीता|

शारवरी ने कहा कि बंटी और बबली 2 से पहले इंडस्ट्री में लोग उन्हें नहीं जानते थे। उन्होंने कहा कि वे ​अपनी पहली फिल्म से काम पाने के लिए हमेशा आभारी रहेंगी।

मुंज्या

शारवरी अगली बार आदित्य सरपोतदार की हॉरर कॉमेडी “मुंज्या” में दिखाई देंगी। फिल्म मुंज्या में एक्टर मोना सिंह, अभय वर्मा, सत्यराज भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़ें – उत्तराखंड: लोकसभा के बाद, निकाय चुनाव पर रार !

About Post Author