पानीपत कोर्ट में पेश होंगे फेसबुक, इंस्टाग्राम, यूट्यूब और गूगल के अधिकारी, सीमा हैदर का सोशल अकाउंट खतरे में

Knews India, नेपाल के रास्ते पाकिस्तान से अवैध रूप से भारत आई पाकिस्तानी सीमा हैदर की मुश्किलें एक बार फीर बढ़ने वाली है, क्योकि एक बार फिर गुलाम हैदर के वकील मोमिन मलिक ने पानीपत कोर्ट में याचिका लगाई है। याचिका पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वीडियो बनाकर डालने के मामले में पानीपत कोर्ट ने पाकिस्तानी नागरिक सीमा हैदर, समेत फेसबुक इंस्टाग्राम गूगल यूट्यूब एसएचओ रब्बुपुरा को पानीपत कोर्ट में पेश होने का नोटिस जारी कर दिया। इस नोटिस पर 2 जुलाई को सीमा हैदर, फेसबुक, इंस्टाग्राम, यूट्यूब सहित तमाम पार्टियां पानीपत कोर्ट में हाजिर होगी।

इस याचिका में मशहूर वकील मोमिन मालिक ने कहा है कि सीमा हैदर द्वारा सोसल मीडिया पर उनके खिलाफ दुषप्रचार किया गया है ओर उनपर तमाम तरह के इल्जाम लगाए गए है। उन्हें आतंकवादी तक बताया गया और यह भी कहा गया कि उनके पास हवाले का पैसा आता है। जिसपर उन्होंने सीमा हैदर, सचिन मीना और एपी सिंह को पहले 10-10 करोड़ का नोटिस भेजा और उसके बाद जब वो नही माने, तो दोबारा फिर उन्हें 15-15 करोड़ का नोट्स भेजा गया है।

वकील ने बताया कि सीमा हैदर हर दिन सोसल मीडिया पर पोस्ट डालकर इंडिया की बहनों को गालियां दी रही है। भारत के यूट्यूबरो को गालियां दे रही है और मोमिन मलिक को भी गालियां दी गई। इसके बाद उनके द्वारा सीमा हैदर के सभी यूट्यूब चैनल को बंद करने के लिए सरकार को लिखा गया। यूट्यूब, गूगल, फेसबुक और इंस्टाग्राम को लिखा गया कि विदेशी कानून के तहत सीमा हैदर की ओर से नियमो की धज्जियां उड़ाई गई है।

About Post Author